Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs NZ मैच देखने उमड़ा पूरा बॉलीवुड, अकेले दिखे Ranbir, पति संग पहुंचीं Kiara Advani

IND Vs NZ मैच देखने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज पहुंचे थे. इस दौरान Ranbir Kapoor से लेकर Kiara Advani जैसे सेलेब्स मैच इंजॉय करते नजर आए.

Latest News
article-main

Bollywood Celebs At IND Vs NZ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड (IND Vs NZ) के बीच मैच हुआ. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी सेंचुरी से इतिहास रच दिया. उन्होंने वर्ल्डकप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में शतक ठोक सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों को लांघ दिया है. वहीं, इस ऐतिसिक मोमेट के गवाह बनने के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तो पहुंची ही थीं लेकिन उनके अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे. सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दिख रही हैं.

इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मैच के दौरान अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं. अनुष्का के अलावा भी बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी ये मैच देखने के लिए पहुंचे थे. इन सेलेब्स में रणबीर कपूर अकेले मैच इंजॉय करते दिखे और कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची थीं. एक्टर शाहिद कपूर भी वानखेड़े में दिखे उनके साथ बीवी मीरा राजपूत भी नजर आईं. जॉन अब्राहम भी मैच इंजॉय करते दिखे. सोहा अली खान भी अपने पति कुणाल खेमू के साथ दिखीं. यहां देखें वायरल हो रहीं सेलेब्रिटीजी ये तस्वीरें- ये भी पढ़ें- IND vs NZ मैच के बीच Virat Kohli और Anushka Sharma का रोमांस, फ्लाइंग किस पर लुट गया इंटरनेट

src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8">

बता दें कि मैच के दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के क्यूट मोमेंट्स छाए रहे. विराट और अनुष्का मैच की शुरुआत में फ्लाइंग किस एक्सचेंज करते दिखे. इसके बाद जब विराट ने ऐतिहासिक सेंचुरी जड़ी तो अनुष्का खड़ी होकर तालियां बजाती और पति को किसेस भेजती नजर आईं. अनुष्का और विराट की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. मैच के बाद भी विराट का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विराट पवेलियन से स्टैंड में बैठी अपनी पत्नी को देखते नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement