Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen और Randeep Hooda का क्यों हुआ था ब्रेकअप? 46 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस हैं कुवांरी

Sushmita Sen and Randeep Hooda Relationship: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक वक्त रिलेशनशिप में थे. बॉलीवुड की इस डैशिंग कपल ने आखिर अपने रिश्तें को क्यों जुदा कर लिया?

article-main

Randeep Hooda and Sushmita Sen 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sushmita Sen and Randeep Hooda Relationship: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में एक अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इस बारे में ट्वींकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो में खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की. मगर क्या आप जानते हैं कि सुष्मिता सेन ने एक वक्त में बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को भी डेट किया है. मौजूदा वक्त में दोनों सिंगल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ वक्त तक साथ रहने के बाद बॉलीवुड की इस डैशिंग कपल का रिश्ता टूट गया. आखिर क्या वहज रही होगी कि बॉलीवुड के दो गुडलुकिंग कलाकार  अपनी लाइफ को खुशी-खुशी साथ नहीं बिता पाए.

रणदीप ने सालों पहले एक इंटरव्यू में अपने ब्रेक अप के बारे में बात की और बताया कि आखिरकार उनका रिश्ता सुष्मिता सेन के साथ कैसे टूटा! उन्होंने कहा, ''जब मैं सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में था तब काफी कुछ गलत हो गया. कई बार आप रिलेशनशिप को तो आगे बढ़ाते हैं लेकिन जब पूर्णरूप से प्रतिबद्ध न हों तो अपने रिश्ते से खुद को अलग करके बेहतर काम करते हैं. इस रिश्ते के खत्म होने के बाद सबसे अच्छी बात यह हुई कि मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने रिश्ते को करियर से बहुत अधिक समय दे दिया था. ब्रेकअप के बाद मैं खुद को बहुत ज्यादा वक्त दे पाया और इसने मेरे काम में पूरी तरह इनर्जी लगाने में मदद की.''

ये भी पढ़ें - VIDEO: ब्रेकअप के बाद भी बरकरार है प्यार? सुष्मिता को सड़क पर प्रोटेक्ट करते दिखे रोहमन शॉल

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों के बीच में किसी भी तरह से किसी कमिंटमेंट का मुद्दा नहीं था क्योंकि दोनों आखिर में अलग हो गए और एक-दूसरे के लिए किसी तरह से कोई विवाद की भावनाएं नहीं. सुष्मिता सेन मॉडल रोमन शॉल के साथ लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में थीं और कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया, अब वे उनके बेहद करीबी दोस्त में से एक हैं.

सुष्मिता सेन ने अबतक क्यों नहीं की शादी

ट्वीक इंडिया के लिए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ एक खास बातचीत में सुष्मिता ने यह स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी बेटियों ने कभी भी उन्हें जिंदगी में अकेला नहीं छोड़ा. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि यह उनकी जिंदगी में आए पुरुषों ने उन्हें निराश किया. 

सुष्मिता ने आगे कहा कि यह भगवान थे जिन्होंने उन्हें तीनों बार शादी करने से मुझे बचाया.

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen को मिस यूनिवर्स बने 28 साल पूरे, शेयर किया यादगार पल

अपनी लाइफ में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को प्रायऑरिटी माना. सुष्मिता ने कहा, "जब रेनी को गोद लिया था, तब मेरी जिंदगी में कोई नहीं था. बाद में जो लोग मेरी लाइफ में आए वे यह नहीं समझ पाए कि एक्ट्रेस की प्रायऑरिटी क्या हैं." 

सुष्मिता ने कहा, ''मैं किसी को अपनी जिम्मेदारियों में हाथ बंटाने की उम्मीद नहीं रखती हैं. लेकिन कोई मुझे अपनी बेटियों से दूर करे, यह मुझे पसंद नहीं. सुष्मिता ने कहा कि एक उम्र तक उनकी बेटियों को उनकी आवश्यकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement