Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan को है जान का खतरा? किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) को उनकी फिल्म पठान(Pathaan) के दौरान जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार के द्वारा उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan)इन दिनों अपनी फिल्म जवान9Jawan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. फिल्म की रिलीज को 30 दिन से ऊपर का समय बीत चुका है और इसने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, शाहरुख खान को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी. दरअसल, एक्टर को किसी ने जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार के द्वारा एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

दरअसल शाहरुख खान को फिल्म पठान के दौरान जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है. महाराष्ट्र गवर्नमेंट ने शाहरुख खान को Y+ की सिक्योरिटी दी है. वहीं, शाहरुख ने सरकार को लिखित कंप्लेन कर जान से मारने की धमकी को लेकर जानकारी दी थी.  उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि फिल्म पठान और जवान के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी. यह पूरी जानकारी महाराष्ट्र पुलिस ने साझा की है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan नहीं 'शेखर राधा कृष्ण', जब किंग खान ने खुद बदल लिया था अपना नाम, देखें Video

शाहरुख खान की सुरक्षा में होंगे 11 सिक्योरिटी स्टाफ

वहीं, इन दिनों शाहरुख खान के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा का इंतजाम देखा गया है. इसके साथ ही सभी जानते हैं कि एक्टर के पास अपना पर्सनल बॉडीगार्ड है, जो हमेशा ही उनके साथ रहता है. वहीं, आपको बता दें कि वाई प्लस सिक्योरिटी में शाहरुख खान को 11 पर्सनल सिक्योरिटी स्टाफ मुहैया करवाए जाएंगे. जिसमें से 6 कमांडो होंगे, चार पुलिसकर्मी और एक ट्रैफिक क्लियर करने वाला शामिल है. बता दें कि ये सभी सिक्योरिटी गार्ड  MP-5 मशीन गन, AK-47 असॉल्ट राइफल और ग्लोक पिस्टल से लैस होंगे, ताकी किसी भी घटना को होने से रोका जा सके. 

ये भी पढ़ें- Pathan Bikini Controversy के बीच शाहरुख खान को लगा धोनी से डर, Lionel Messi पर भी दिया खास जवाब

बेशरम रंग गाने के चले शुरू हुआ था विवाद
आपको बता दें कि ये विवाद उस दौरान शुरू हुआ था, जब शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई थी. उनकी इस फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर देशभर में बवाल हुआ था. एक्टर को इस गाने में भगवा रंग इस्तेमाल करने को लेकर संत परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान को जान से मारने की भी धमकी दे डाली थी. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख 

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इसके साथ ही इस फिल्म में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. इस फिल्म के बाद शाहरुख डंकी में नजर आएंगे, जो कि दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू दिखेंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement