Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया. वहीं खबर आई थी कि फिल्म में Shah Rukh Khan स्पेशन Cameo कर सकते हैं. अब इसे लेकर खुद Karan Johar ने बड़ी अपडेट दी है.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan cameo in Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) का धमाकेदार ट्रेलर सामने आते ही लोग इसे देख क्रेजी हो गए हैं. फिल्म में एक बार फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी देखने को मिल रही है. वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर लाइव (Instagram Live) आकर फैंस के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर काफी सारे हिंट दिए. वहीं इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो है कि नहीं इस बारे में भी खुलकर बात की.

करण जौहर ने लाइव आकर कई फैंस के सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने पूछा 'क्या फिल्म में शाहरुख खान हैं?' तो उन्होंने जवाब दिया 'नहीं, फिल्म में शाहरुख नहीं हैं.' हालांकि, उन्होंने कहा कि शाहरुख का आशीर्वाद उनके साथ है. करण ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सरप्राइज कैमियो के बारे में जरूर बोला. उन्होंने कहा 'फिल्म में तीन कैमियो हैं. मैं किसी का नाम नहीं बता रहा हूं.'

वहीं एक यूजर ने पूछा कि वो शाहरुख खान के साथ कब फिल्म बना रहे हैं, जिस पर करण जौहर ने जवाब दिया 'जब शाहरुख मेरे साथ फिल्म बनाने के लिए सहमत होंगे.' उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का अगला गाना 11 जुलाई 2023 को आएगा और गाना पहले से ही ट्रेलर में है.

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: कहीं देखी देखी सी लगी रॉकी और रानी की लव स्टोरी? फैमिली ही बनी विलेन

क्या है फिल्म की कहानी 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है. रॉकी और रानी अपनी लव स्टोरी को सक्सेसफुल बनाने के लिए एक दूसरे के घर पर 3-3 महीने रहने की शर्त रखते हैं. वो इसलिए अगर वो 3 महीने एक दूसरे के परिवार के साथ रह सकते हैं तो उन्हें आगे कोई परेशानी नहीं आएगी. इस फिल्म में दोनों के जीवन में कई चैलेंज आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने बनाई Jaya Bachchan और Shabana Azmi की जोड़ी, एक्ट्रेस ने दोस्ती को बताया खास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement