Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan नहीं 'शेखर राधा कृष्ण', जब किंग खान ने खुद बदल लिया था अपना नाम, देखें Video

Pathaan Controvarsy के बीच Shah Rukh Khan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर धर्म से जुड़े एक सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं. SRK करीब चार बाद पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. एक्टर के फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटिड थे. हालांकि, अब जब फिल्म के रिलीज होने का समय पास आया तो एक अलग ही विवाद छिड़ गया. हर ओर पठान को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है. फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी (Deepika Padukone Bikini Controversy) इस समय देश का मुद्दा बन गई है. इन सब के बीच अब शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहने देखा गया है. वहीं, किंग खान ग्रीन कलर की शर्ट पहने नजर आए. ऐसे में इन रंगों को दो अलग-अलग धर्मों से जोड़कर देखा जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कि कई बड़े नेताओं का कहना है कि कपड़ों के इन रंगों को चुनने के पीछे मेकर्स का एक अलग ही मकसद है. दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया है जबकि हरे रंग की शर्ट पहने शाहरुख को ऐसी लड़कियों का इस्तमाल करने वाला शख्स बताया जा रहा है. इसी मुद्दे को लेकर अबतक कई नेता फिल्म को बैन कर देने की मांग कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- Besharam Rang की सिंगर 8 दिनों में भूल गईं गाना, वीडियो में देखें सबके सामने हुई कैसी हालत

वीडियो में क्या है खास?
अब बात करते हैं वायरल वीडियो की. दरअसल, ये वीडियो शाहरुख के किसी पुराने इंटरव्यू का है जिसमें किंग खान धर्म से जुड़ा ही एक सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स एक्टर से पूछते हैं, 'आप बहुत ही अच्छे मुस्लिम हैं लेकिन मान लीजिए कि अगर आप 'शेखर कृष्ण' होते....शख्स की बात को यहीं रोकते हुए शाहरुख कहते हैं, 'शेखर राधा कृष्ण' यानी 'एसआरके.' सवाल पूरा होने से पहले ही अभिनेता का ये जवाब सुनने के बाद पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. 

इधर, शायद सामने खड़े शख्स को एक्टर की इस बात से ही अपने सवाल का जवाब मिल चुका था लेकिन फिर एक्टर के कहने पर वे आगे पूछते हैं, 'अगर आप शेखर राधा कृष्ण होते तो आपको क्या लगता है कि लोग आपको आइकॉन मानने के बारे में कैसे रिएक्ट करते. या कुछ लोग जो आपको पसंद नहीं करते हैं उनकी सोच आपको लेकर कैसी होती? मेरे कहने का साफ मतलब ये है कि अगर आप हिंदू होते तो चीजें कितनी अलग होतीं? क्या तब भी आप ऐसे ही होते?' 

यह भी पढ़ें-Besharam Rang: Deepika Padukone के बाद अब SRK के लुक के चर्चे, जानें कितनी है जूते से लेकर ग्रीन शर्ट तक की कीमत

इसका जवाब देते हुए शाहरुख बोले, 'मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने पर भी कोई फर्क होता. मेरा मानना है कि कलाकारों की यही खासियत होती है कि वह किसी भी किरदार से अलग होते हैं. लोग उन्हें बिना सोचे समझे फॉलो करते हैं. कलाकारों के लिए लोगों के दिमाग में समुदाय जैसी चीजें नहीं होती हैं. मैं तब भी इतना ही स्वीट होता जितना आज हूं.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

पठान को लेकर उठ रहे विवाद के बीच सामने आया ये वीडियो अब तेजी से वायरल होने लगा है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने एक बार फिर किंग खान की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.       

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement