Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathan Bikini Controversy के बीच शाहरुख खान को लगा धोनी से डर, Lionel Messi पर भी दिया खास जवाब

Pathan Bikini Controversy के चलते शाहरुख खान को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बड़ी बात कह दी है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी नई फिल्म पठान को लेकर विवादों में हैं. उनकी फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' सोशल मीडिया से लेकर राजनेताओं तक के बीच विरोध का कारण बन गया है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के भगवा बिकनी पहनने का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं. हालांकि शाहरुख खान का कहना है कि यह सब नकारात्मकता है. इस बीच उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK ट्रेंड चलाकर लोगों के सवाल लिए और करीब 15 मिनट तक जवाब भी दिए.
 
शाहरुख खान अपनी फिल्म की आलोचनाओं को लेकर तो कई सवालों का सामना कर चुके हैं लेकिन आज उन्होंने स्पोर्ट्स को लेकर खास जवाब दिए हैं. उन्होंने इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और फुटबॉलर लियोन मेस्सी की खूब तारीफ की है. बता दें कि उनसे ट्विटर यूजर्स ने इन दोनों से जुड़े सवाल ही पूछे थे.

जाकिर हसन ने शतक जड़कर रचा इतिहास, भारतीय गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के 

MS Dhoni से लगता है डर

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से सवाल किया कि जब IPL में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए उतरते हैं तो उस वक्त आपको कैसा लगता है. इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि वे धोनी को देखकर घबरा जाता हैं.

इसके अलाव एक अन्य यूजर ने कल फीफा विश्व कप फाइनल में आप किसका समर्थन कर रहे हैं. इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि अरे यार दिल कहता है मेसी नहीं?? लेकिन एमबीप्पा भी देखने लायक है. शाहरुख खान फुटबॉलर लियोन मेस्सी को काफी पसंद करते हैं लेकिन इस बार वे एमबीप्पा और मेस्सी में कनफ्यूज दिखाई दिए. 

ऋषभ पंत ने फिर दिलाई धोनी की याद, सुपरफास्ट स्टंपिंग देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Shahrukh Khan है KKR के मालिक

शाहरुख खान ने काफी समय बाद अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया है. फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर विवादों में चल रहे हैं. हालांकि उन्होंने सभी तरह की आलोचनाओं को फिजूल बताया है. बता दें कि शाहरुख आईपीएल की कोलकाता नाइड के फ्रैंचाइजी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement