Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rubina Dilaik को ट्रोल्स ने कहा 'एंटी हिंदू', एक्ट्रेस ने Ramayan का ज्ञान देते हुए लगा दी क्लास

Rubina Dilaik ने दिवाली पर पटाखों को लेकर एक पोस्ट किया था. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

Latest News
article-main

Rubina Dilaik & Abhinav Shukla 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. आए दिन उनके प्रेग्नेंसी (Rubina Dilaik Pregnancy Photo Shoot) फोटोशूट सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस पीली साड़ी में सिजलिंग तस्वीरें खिंचवाई थीं. प्रेग्नेंसी के दौरान रुबीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और उन्होंने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स (Rubina Dilaik Trolled) के निशाने पर आ गई हैं. रुबीना को कई लोगों 'एंटी हिंदू' टैग दे दिया, जिस पर एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए क्लास लगाई है.

दरअसल, मामला शुरू हुआ रुबीना के एक ट्वीट से जिसमें उन्होंने पटाखे फोड़ने पर गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने लिखा था कि 'बहुत हो गया... पटाखे छुड़ाना बंद करो. 10 नवंबर से लगातार पटाखे फोड़े जा रहे हैं, रात के 3 बजे तक. एयर पॉल्यूशन तो है ही अब शोर से भी हमारी नींद खराब हो रही है'. इसके बाद कई लोगों एक्ट्रेस निशाना साधना शुरू कर दिया था. लोगों ने एक्ट्रेस पर 'एंटी हिंदू' जैसे कमेंट्स भी कर दिए और ये 'छोटी बहू' बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'एंटी हिंदू?? क्या वाकई आप लोगों का दिमाग खराब हो गया है'. इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने ट्रोल्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे. ये भी पढ़ें- मैटरनिटी फोटोशूट में बला सी खूबसूरत दिखीं रुबीना दिलैक, पति अभिनव शुक्ला ने भी दिए पोज

एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में ट्रोल का नाम लेकर क्लास लगाई है. उन्होंने लिखा- 'मेरे इंस्टाग्राम पर आकर कमेंट ना करें... ये ज्ञान नहीं है, मिस्टर बेवकूफ, आपसे ज्यादा हम त्योहार मनाते हैं पर दूसरों को तकलीफ देकर नहीं'. एक्ट्रेस ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा है कि 'दिवाली रोशनी का त्योहार है, श्रीराम के आयोध्या वापस आने की सेलीब्रेशन है. रामायण में 10 दिनों तक पटाखे छुड़ाने का जिक्र कहीं नहीं है. तो आप सभी झूठे प्रचार एजेंट, जाइए और नकली आईडी के लिए किसी और को ढूंढिए! हिम्मत न करें'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement