Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैटरनिटी फोटोशूट में बला सी खूबसूरत दिखीं Rubina Dilaik, पति Abhinav Shukla ने भी दिए पोज

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं और इस बीच उन्होंने अपना मैटरनिटी वीडियो शूट करवाया है.

Latest News
मैटरनिटी फोटोशूट में बला सी खूबसूरत दिखीं Rubina Dilaik, पति Abhinav Shukla ने भी दिए पोज

Rubina Dilaik Abhinav Shukla

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर आनंद ले रही हैं और अक्सर ही अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वो इस दौरान अलग अलग आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए और प्रेग्नेंसी गोल्स सेट करते हुए नजर आ रही हैं. लोग एक्ट्रेस के मैटरनिटी लुक की जमकर तारीफ करते हैं. इन सभी के बीच रुबीना का मैटरनिटी फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है, जो कि लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है.

दरअसल, हाल ही में रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. इस दौरान एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस दौरान रुबीना दिलैक ने व्हाइट आउटफिट पहना है, जिसमें उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. यह इंडो वेस्टर्न आउटफिट एक्ट्रेस पर बहुत प्यारा लग रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों की पोनी बनाई है, जिसे उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी से एक्सरसाइज किया है. वहीं, रुबीना के साथ अभिनव शुक्ला पोज करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने व्हाइट सूट पहना है. 

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा, शादी के पांच साल बाद मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस

रुबीना ने शेयर किया मैटरनिटी वीडियो 

वहीं, एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप मेरी लाइफ का ऐसा मिरेकल हैं जिसके बारे में कुछ कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कपल अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik की तस्वीरों ने मचाई हलचल, ग्लैमरस लुक कर देंगी आंखें चकाचौंध

लोगों ने की रुबीना और अभिनव की तारीफ

एक्ट्रेस ने जैसे ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, तभी उनके फैंस लगातार कमेंट करते हुए दिखाई दिए हैं. रुबीना के फैंस उनपर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- मेरी रूबी, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव. वहीं, अन्य ने लिखा- आपने मुझे किसी इजिप्ट की रानी की याद दिला दी, मैं आपकी कल की पोस्ट में आपको पहचान नहीं पाया, बहुत प्योर. शुभकामनाएं. एक और यूजर ने लिखा- हॉटेस्ट, क्यूटेस्ट पेरेंट्स बनने वाले हैं. 

साल 2018 में कपल ने की थी शादी

आपको बता दें कि बीते दिनों रुबीना की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खबरें सामने आई थीं. हालांकि एक्ट्रेस शुरुआत से इन खबरों को लेकर इनकार करती रही हैं. वहीं, जब उन्होंने सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी को ऑफिशियली अनाउंस किया तो लोगों ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी थीं. आपको बता दें कि कपल ने साल 2018 की जून में एक दूसरे से शादी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement