Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh Viral Video: 'SP को बता दो गाड़ी नंबर' कारोबारी ने दी धमकी, महिला SI ने बंद कर दी बोलती

Madhya Pradesh Viral Video: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में बिजनेसमैन सीधे-सीधे महिला दारोगा को धमकाते हुआ दिख रहा है. यह वीडियो ग्वालियर का बताया जा रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Madhya Pradesh Viral Video: अपने बड़े 'कनेक्शन' का रौब पुलिस को दिखाने वाले लोग आपको हर शहर के गली-चौराहे पर मिल जाएंगे. एक ऐसे ही शख्स की बोलती महिला दारोगा द्वारा बंद करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बीच चल रही चेकिंग में यह शख्स हूटर बजाते हुए निकल रहा था, जिसे पुलिस ने रोक लिया. अपनी गलती मानने के बजाय उल्टा आरोपी शख्स खुद को व्यापारी बताते हुए महिला दारोगा से ही भिड़ गया और उस पर रौब जमाने की कोशिश करते हुए बहस करने लगा. इसके बावजूद महिला दारोगा ने उसकी क्लास लगा दी. इसके बाद वह शख्स अपनी कार लेकर वहां से निकल गया. महिला दारोगा ने उसका चालान काट दिया है, जिसे वसूली के लिए कोर्ट भेजा जाएगा.

ग्वालियर का बताया जा रहा है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर का बताया जा रहा है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो ग्वालियर शहर के विवेकानंद चौराहे का था, जहां महिला दारोगा सोनम पाराशर के नेतृत्व में पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान वहां से एक गाड़ी निकली, जिस पर हूटर लगा हुआ था. महिला दारोगा ने गाड़ी को रोक लिया और हूटर हटाने व चालान कटवाने के लिए कहा. रिपोर्ट के मुताबिक, कार ग्वालियर के एक मशहूर कारोबारी की थी, जो खुद कार में मौजूद थे. कारोबारी ने उल्टा दारोगा पर ही रौब झाड़ना शुरू कर दिया.

'एसपी को कार का नंबर बता दो, चालान नहीं कटेगा'

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला दारोगा ने जब कारोबारी को चालान कटवाने के लिए कहा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया. उल्टा बहस करते हुए कहने लगे कि तुम मेरी गाड़ी नहीं पकड़ सकती हो. कारोबारी ने महिला दारोगा को अपने एसपी से बात करने के लिए कहा. महिला दारोगा ने कहा कि आप ही एसपी से बात कर लीजिए. इस पर कारोबारी बोला कि मैं बात नहीं करूंगा. एसपी को मेरी कार का नंबर बता दो, वो चालान नहीं काटने देगा. वीडियो में दिख रहा है कि महिला दारोगा से कारोबारी की बहस होते देखकर अन्य पुलिसकर्मी और कुछ लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की. इस बीच वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी ने इस घटना की जानकारी वायरलैस पर कंट्रोलरूम को भी दे दी. इसके बावजूद कारोबारी बिना चालान कटवाए ही कार लेकर वहां से चला गया.

अधिकारी बोले, 'चालान तो भरना होगा'

रिपोर्ट में ग्वालियर के एडिशनल एसपी शियाज केएम के हवाले से इस घटना की पुष्टि की गई है. एडिशनल एसपी ने कहा है कि कारोबारी ने चालान नहीं कटवाया है, लेकिन उनका चालान काट दिया गया है. उन्हें डिजिटल चालान भेजा जाएगा, जो उन्हें कोर्ट में जाकर भरना होगा. इस बीच कार सड़क पर चलती मिली तो उसे जब्त किया जाएगा. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement