Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: रईसों से भी ज्यादा ठाठ से जिंदगी जी रहा है ये डॉगी, Social Media Influencer बन लाखों में करता है कमाई

सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो वायरल हो रहा है. ये डॉग अपने टैलेंट के लिए नहीं बल्कि अपने लाइफ स्टाइल के लिए लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है.

Latest News
article-main

अपने लाइफ स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गया है ये डॉग.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल (Viral Content) हो जाए किसी को कुछ नहीं पता. सोशल मीडिया रातों-रात लोगों की जिंदगी बदल देता है. ऐसा सिर्फ इंसानों के साथ ही नहीं, बल्कि जानवरों के साथ भी हो रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक डॉग अमीरों जैसी आलीशान जिंदगी जीता नजर आ रहा है. इस पेट (Pet) की लाइफस्टाइल देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई हैं.


इसे भी पढ़ें- 34 साल बाद मार्च में पड़ रही इतनी ठंड, जानें क्यों बदला है दिल्ली के मौसम का मिजाज


सोशल मीडिया पर है लाखों फॉलोअर्स
वायरल डॉग का नाम बाओ है जो कनाडा (Canada) के टोरंटो शहर का रहने वाला है. मजेदार बात तो यह है कि चिनहुआहुआ नस्ल के इस डॉग का इंस्टाग्राम अकांउट भी है, जिस पर इसके करीब 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं. इसके इलावा इसका अपना फेसबुक पेज भी है. इंस्टाग्राम पर बोआ @baothechi नाम से है. बोआ के इंस्टाग्राम अकांउट पर अक्सर उसकी ओनर (कुत्ते के मालिक) लाइफ स्टाइल से जुड़े वीडियो शेयर करते हैं


इसे भी पढ़ें- ओडिशा में अकेले लड़ेगी BJP, BJD से क्यों नहीं बन पाई बात?


प्रचार के लाखों चार्ज करता है ये डॉग
अपनी ओनर Xa Thi Ngoc Tran के साथ बोआ दुनियाभर में घूमता रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Xa Thi Ngoc Tran ने महामारी के दौरान बोआ को गोद लिया था. बोआ की ओनर उसका सोशल मीडिया अकांउट संभालने से लेकर उसके सभी छोटे-बड़े काम देखती हैं. जानकारी के अनुसार बोआ एक ब्रांड का प्रचार भी करता है जिसके लिए वो लाखों रुपये चार्ज करता है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement