Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फायरिंग कांड के बाद Salman Khan छोड़ेंगे अपना गैलेक्सी अपार्टमेंट? भाई Arbaaz Khan ने बताया सच

सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कुछ वक्त पहले दो बाइक सवार बदामाशों ने फायरिंग की थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि शायद सलमान घर छोड़ सकते हैं. हालांकि इन खबरों को लेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने सच्चाई बताई है.

Latest News
article-main

Arbaaz Khan, Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को दो बाइक सवार बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद से सलमान खान के परिवार वाले और फैंस काफी परेशान हैं. हालांकि इसके बाद दोनों ही आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी. इस पूरी घटना के बाद कई अटकलें लगाई जा रही हैं कि सलमान खान अपना गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़कर कहीं और रह सकते हैं. वहीं, इन सभी बातों को लेकर सलमान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने रिएक्ट किया है और बताया है कि क्या दबंग खान ऐसा करने की सोच रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट चेंज करने के कई सवालों को लेकर सफाई दी है. अरबाज से जब पूछा गया कि फायरिंग मामले के बाद क्या सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने का प्लान कर रहे हैं, तो इसपर एक्टर ने कहा कि, ''क्या आपको लगता है कि ये सब करने से चीजें ठीक हो जाएंगी. जगह या फिर घर बदलने से कोई ऐसा दोबारा करने के बारे में नहीं सोचेगा?

ये भी पढ़ें- घर पर फटी पुरानी टी-शर्ट पहने फिरते हैं Salman Khan? वायरल फोटो में दिखा आम आदमी वाला लुक

अरबाज ने कही ये बात

अरबाज ने आगे कहा कि,''मेरे पिता सलीम खान सालों से उस घर में रहे हैं. सलमान भी बहुत सालों से वहां रह रहें हैं. वह उनका घर है. कोई नहीं कहता है कि इस घर को खाली कर दो या फिर हम आपको यहां से जाने देंगे. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. बस इन सभी हालातों में हम एक ही चीज कर सकते हैं कि आप नॉर्मल होकर रहें, अपनी लाइफ को जियो और बाकी सभी चीजों का ध्यान रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- ये 5 अपकमिंग फिल्में संवारेंगी Salman Khan की बिगड़ी किस्मत?

14 अप्रैल को हुई थी सलमान के घर फायरिंग

आपको बता दें कि 14 अप्रैल रविवार की सुबह करीब 5 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की थी. उस दौरान सलमान घर में ही मौजूद थे. दोनों बाइक सवार फायरिंग के बाद वहां से फरार हो गए थे. हालांकि इस घटना के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ा दी गई है. वहीं, दोनों ही आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके अलावा इस पूरे मामले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement