Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सोचा था रेप सीन का मौका मिलेगा', साउथ की इस एक्ट्रेस पर को-स्टार ने किया भद्दा कमेंट, जमकर हो रही थू थू

साउथ की फेमस एक्ट्रेस Trisha Krishnan को लेकर एक एक्टर ने ऐसी कमेंट किया है जिससे लोग काफी नाराज हो गए हैं. इस मामले पर अब एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया है.

Latest News
'सोचा था रेप सीन का मौका मिलेगा', साउथ की इस एक्ट्रेस पर को-स्टार ने किया भद्दा कमेंट, जमकर हो रही थू थू

Trisha Krishnan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक कमेंट को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को लेकर उनके एक को-स्टार मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan comment on Trisha Krishnan) ने ऐसी भद्दी टिप्पणी की है जिससे अदाकारा सहित उनके फैंस और कई सेलेब्स नाराज हो गए हैं. एक्ट्रेस ने कमेंट के वायरल होने के बाद इसपर रिएक्ट किया और कभी जिंदगी में मंसूर अली के साथ काम ना करने की कसम भी खाई.

एक्टर मंसूर अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि फिल्म में उन्हें तृषा के साथ रेप सीन करने का मौका मिलेगा पर ऐसा नहीं हुआ. वो यहीं नहीं रुके मंसूर ने कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने का भी मौका नहीं मिला. ये टिप्पणी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और उनके इस बयान पर फैंस काफी भड़क गए. लियो के निर्देशक लोकेश कनगराज ने मंसूर की टिप्पणियों के लिए उनकी जमकर आलोचना की.

वहीं त्रिशा ने भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मंसूर अली खान को लेकर काफी कुछ कहा. एक्ट्रेस ने लिखा 'एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है जिसमें मंसूर अली खान ने मेरे बारे में अभद्र और घृणित तरीके से बात की है. मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, स्त्री द्वेषपूर्ण, घृणित और खराब मानती हूं. वो इच्छा रख सकते हैं लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया और मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो. उनके जैसे लोग मानवता को बदनाम करते हैं.'

ये भी पढ़ें: 'इंडिया से पहले आपने दिल जीत लिया', Disha Patani की अदाओं के दीवाने हुए फैंस, तारीफ में कर डाले ऐसे कमेंट

बता दें कि मंसूर अली खान साउथ की कई फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं. वो कई रेप सीन भी कर चुके हैं. हाल ही में वो फिल्म लियो में तृषा के साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Ananya Panday के सीक्रेट बॉयफ्रेंड पर Ayushmann ने कर दिया ऐसा कमेंट, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement