trendingPhotosDetailhindi4107106

'इंडिया से पहले आपने दिल जीत लिया', Disha Patani की अदाओं के दीवाने हुए फैंस, तारीफ में कर डाले ऐसे कमेंट

Disha Patani एक बार फिर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस इस दौरान ग्लैमरस लुक में दिखीं. उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट अदाकाराओं में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. वो बी टाउन ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों से महफिल लूटती हुई नजर आती हैं. लोग उनके हर लुक पर दिल हार जाते हैं और जमकर उनकी तारीफ (Disha Patani latest look) करते रहते हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक (Disha Patani photoshoots) चर्चा में है. 

1.Disha Patani latest pics

Disha Patani latest pics
1/5

दिशा पाटनी का नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. व्हाइट कलर की इस ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्हें देख फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 



2.Disha Patani White Cut Out Dress

Disha Patani White Cut Out Dress
2/5

दिशा व्हाइट कलर की इस ड्रेस में काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं. उनका ये आउटफिट हद से ज्यादा रिवीलिंग है. इसमें वो हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस लग  रही हैं.



3.Disha Patani hot look

Disha Patani hot look
3/5

थाई हाई स्लिट के साथ ही साइड कट्स वाले डीप नेक गाउन में दिशा जलवा बिखेर रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत सा नेकलेस कैरी किया है और बालों में बन बना रखा है. 
 



4.Disha Patani glamorous avatar

Disha Patani glamorous avatar
4/5

दिशा ने अपनी खूबसूरत में चार चांद लगाने के लिए ग्लॉसी मेकअप लुक चुना. एक्ट्रेस फिर एक बार अपने टोन्ड बॉडी और कर्वी फिगर के कारण चर्चा में आ गई हैं. आप भी उनकी फोटो से नजरें नहीं हटा पाएंगे.



5.fans praising Disha Patani

fans praising Disha Patani
5/5

दिशा की फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों को उनका ये लुक भी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ' दूसरे शख्स ने लिखा 'वर्ल्ड कप पर फोकस करो' वहीं अन्य ने लिखा 'इंडिया से पहले आपने दिल जीत लिया.'



LIVE COVERAGE