Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैन पर फूटा Salman Khan का गुस्सा, बिना परमिशन सेल्फी वीडियो बनाने पर भड़के दबंग खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan)  का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिना परमिशन के सेल्फी वीडयो बनाते हुए नजर आ रहा है.

Latest News
फैन पर फूटा Salman Khan का गुस्सा, बिना परमिशन सेल्फी वीडियो बनाने पर भड़के दबंग खान

Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. एक्टर अपने बेबाक और दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सभी जानते हैं कि सलमान खुले तौर पर अपनी बातों को कहना पसंद करते हैं. वहीं, दबंग खान कई बार अपने गुस्सैल अंदाज के लिए खबरों में आ चुके हैं. वहीं, एक बार फिर से सलमान खान एक फैन पर गुस्सा करते हुए नजर आए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां सलमान खान एयरलाइन अधिकारी के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एक शख्स दूर से उनके साथ सेल्फी वीडियो बनाते हुए नजर आ रहा है. यह देखने के बाद एयरलाइन स्टाफ ने फैन को ऐसा करने से मना किया. इसके बाद सलमान खान ने उस प्रशंसक की ओर गुस्से से देखा और सख्ती से वीडियो बनाने के लिए मना किया और उस शख्स को सलमान ने रुकने का इशारा भी किया. हालांकि उस दौरान वह शख्स मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा था. 

ये भी पढ़ें- 'Salman Khan से पंगा' लेने की सजा झेल रहे जुबैर, बोले 'मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, कर चुका आत्महत्या की कोशिश'

लोगों ने किए वीडियो पर मजेदार कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाईजान के हाथ से पिट जाता आज, बच गया. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- साइड से वीडियो बना रहा है, इसमें गुस्सा क्यों? तीसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- मरना से तेरेको, डर नहीं लगता. चौथे यूजर ने लिखा- जब पता है फालतू हरकत नहीं करनी चाहिए, तो लोग क्यों करते हैं. फिर बोलेंगे कि सेलेब्स गुस्सा करते हैं, ऐसे वैसे खुद की गलती नहीं देखेंगे. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने जिस काले हिरण का किया था शिकार, उसका स्मारक बना रहा है बिश्नोई समाज

कई बॉलीवुड सेलेब्स हो चुके हैं सलमान के गुस्से का शिकार

बता दें कि सलमान अपने मजेदार और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर ही अपने को-स्टार के साथ मस्ती करते हुए और उनकी टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं. वहीं, बिग बॉस के शो में भी सलमान कंटेस्टेंट पर गुस्सा करते हुए दिखाई देते हैं. साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं, जो सलमान खान के गुस्से का शिकार हो चुके हैं.

टाइगर 3 में नजर आए थे सलमान

काम को लेकर बात करें तो सलमान आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे. यह फिल्म बीते साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म में कटरीना कैफ दिखाई दी थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टाइगर फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों की तरह कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement