Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat में एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, ऑयल टैंकर में घुस गई कार, 10 लोगों की मौत

Gujarat News: नाडियाद के करीब अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर हादसा उस समय हुआ, जब बेहद तेज गति से जा रही SUV कार का ड्राइवर कंट्रोल नहीं रख सका और पीछे से ऑयल टैंकर में टक्कर मार दी.

Latest News
article-main

Vadodara – Ahmedabad Expressway पर नाडियाद के करीब हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Gujarat News: गुजरात में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बेहद तेज गति से जा रही कार ने अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक ऑयल टैंकर में पीछे से टक्कर मार दी. इससे कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कुछ अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे के समय कार के बहुत ज्यादा स्पीड पर होने का दावा किया है. माना जा रहा है कि बहुत ज्यादा गति के कारण ही ड्राइवर कार पर कंट्रोल नहीं कर पाया और आगे जा रहे ट्रक में टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि टक्कर लगते ही घातक चोट के कारण 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस सेवा की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं, जिनसे घायलों को अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों लोगों की मौत हो गई है.


यह भी पढ़ें- कौन है फरजाना बेगम, भारतीय मां बच्चों के लिए पाकिस्तानी पति को चबवा रही है कानूनी चने


वडोदरा से अहमदाबाद की तरफ जा रही थी कार

हादसा उस समय हुआ, जब कार एक्सप्रेसवे पर वडोदरा की तरफ से अहमदाबाद की दिशा में जा रही थी. हादसे की शिकार हुई कार का नंबर GJ 27 EC 2578 बताया गया है, जो अहमदाबाद निवासी किरण गिरीशभाई भट्ट के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है. पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि हादसा बेहद भयानक था. हादसे में कार पूरी तरह नष्ट हो गई है. 

हादसे के बाद लग गया लंबा जाम

एक्सप्रेसवे पर हादसा होने के बाद वडोदरा से अहमदाबाद जाने वाली सड़क पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. पुलिस के अलावा एक्सप्रेसवे हाइवे गश्ती दल भी मौके पर पहुंच गया. किसी तरह पुलिस और हाइवे गश्ती दल ने ट्रैफिक जाम क्लियर कराकर दोबारा वाहनों का आवागमन शुरू कराया है. यह जानकारी नहीं मिली है कि हादसे में मरने वाले लोग एक ही परिवार के थे या अलग-अलग परिवारों से जुड़े हुए थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement