Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वोट दो हजामत कराओ', चुनाव जीतने के लिए नाई बने नेताजी, VIDEO वायरल

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु की रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार परीराजन सैलून में एक शख्स की दाढ़ी बनाते नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

वोट के लिए सेविंग करते नजर आ रहे नेताजी (photo social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चुनावी बयार बहते ही नेताजी जमीन पर आ जाते हैं. जो नेता पांच साल तक अपनी शक्ल तक नहीं दिखाते वो चुनाव के दौरान जनता के बीच पहुंचकर भावनात्मक जुड़ाव दर्शाने लगते हैं. जिन नेताओं से मिलने के लिए चक्कर काटने पड़ते हैं, वो इस मौसम में आपकी परिक्रमा करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक नेताजी वोट पाने के लिए हजामत बनाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, तमिलनाडु के रामेश्वर में एक लोकसभा उम्मीदवार सैलून में नाई (Barber) बनकर लोगों की हजामत बनाता नजर आ रहा है. न्यूज एजेंसी ANI एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है नेताजी किस तरह एक शख्स की सेव कर रहे हैं.

वीडियो में शेविंग करते नजर आ रहे नेताजी
सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'रामनाथपुरम लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार परीराजन चुनाव प्रचार के दौरान एक दिन के लिए नाई बने हैं.' वीडियो में परीराजन सैलून में एक शख्स की दाढ़ी बनाते नजर आ रहे हैं. शख्स के चेहरे पर फोम लगा है और वह उस्तरा से उसकी शेविंग कर रहे हैं.

परीराजन शेविंग करने के बाद हाथ जोड़कर उस शख्स को वोट देने की अपील कर रहे हैं. निर्दलीय उम्मीदवार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 73 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

तमिलनाडु में कब होगा चुनाव
बता दें कि तमिलनाडु में पहले फेज यानी 19 अप्रैल को चुनाव हैं. राज्य की 39 सीटों पर एक साथ एक ही दिन वोटिंग होगी. जबकि नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे. तमिलनाडु में 39 में से 7 सीटें आरक्षित हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement