Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS कांड पर Anjali Arora को मिला Urfi Javed का सपोर्ट, कहा- S*x वीडियो रिकॉर्ड किया है लेकिन...

Urfi Javed ने एमएमएस कॉन्ट्रोवर्सी (MMS Controvesy) को लेकर अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) को सपोर्ट किया है और वीडियो लीक करने वालों की क्लास लगाई है.

Latest News
MMS कांड पर Anjali Arora को मिला Urfi Javed का सपोर्ट, कहा- S*x वीडियो रिकॉर्ड किया है लेकिन...

Urfi Javed On Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा MMS कांड पर बोलीं उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी रिवीलिंग ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ बेबाकी भरे अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. वो कई बार इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बोल्ड राय रखती नजर आई हैं. वहीं, हाल ही में 'काचा बादाम' फेम अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) से जुड़े एमएमएस कॉन्ट्रोवर्सी (MMS Controvesy) को लेकर खुलकर बात की है. उर्फी ने अंजली को एक काम की सलाह देते हुए उन लोगों की क्लास लगाई है जो इस एमएमएस कांड को लेकर अंजली पर निशाना साधते दिखाई दिए थे. उन्होंने लड़कियों को 'चुडैल' साबित करने वाली मानसिकता पर भी गुस्सा जाहिर किया है.

Sex वीडियो रिकॉर्ड किया लेकिन...

उर्फी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अंजली अरोड़ा के सपोर्ट में खड़े होते हुए कहा है कि कोई भी लड़की ऐसा काम नहीं कर सकती है. आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत के दौरान उर्फी ने कहा कि 'लोगों को ये बात क्यों समझ में नहीं आती है कि अगर अंजली या किसी और लड़की ने masturbation/sex के दौरान खुद को रिकॉर्ड किया है फिर उसका वीडियो किसी तरह लीक हो गया है तो भी वो विक्टिम ही है. उसने अपना वीडियो रिकॉर्ड किया था वो नहीं चाहती थी कि उसे दुनिया देखे.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed के कपड़ों पर इस शख्स ने किया ऐसा कमेंट, गुस्से में चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस

Anjali Arora पर क्या गुजरी होगी?

उर्फी ने कहा- 'भारत में विक्टिम पर ही आरोप लगाने का काम बहुत होता है. अगर किसी लड़की के साथ रेप होता है तो लोग उसके कपड़ों पर दोष मढ़ते हैं. लोगों को लड़कियों पर इल्जाम लगाना पसंद है. भारत में लड़कियों को ब्लेम किया जाता है उन्हें चुडैल बनाया जाता है'.

उर्फी ने कहा कि 'उस लड़की पर क्या गुजरी होगी. आपकी तस्वीर या वीडियो जब ऐसी जगह पर मौजूद हों जहां कोई भी उन्हें देख सतता है तो आपको ऐसा महसूस होता है कि आप अंदर से नेकेड हैं. लोग आपको बार-बार सेक्सुअलाइ करने की कोशिश करते हैं'.

MMS कांड पर दी थी सफाई

ये भी पढ़ें- MMS हॉलीवुड लेवल का था... Anjali Arora के विवादित वीडियो पर ये क्या बोल गईं Azma Fallah?

बता दें कि अंजली ने कुछ समय पहले ही सामने आकर लीक एमएमएस को फेम बताया था. उन्होंने बयां किया था कि इसकी वजह से उनके परिवार को किस हद तक दुख पहुंचा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement