Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS हॉलीवुड लेवल का था... Anjali Arora के विवादित वीडियो पर ये क्या बोल गईं Azma Fallah?

Anjali Arora MMS कांड पर 'लॉक अप' आजमा फल्लाह (Azma Fallah) का रिएक्शन आया है जिसे लेकर अजमा इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रोल हो गई हैं. उन्होंने अंजलि अरोड़ा के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए.

Latest News
MMS हॉलीवुड लेवल का था... Anjali Arora के विवादित वीडियो पर ये क्या बोल गईं Azma Fallah?

Azma Fallah On Anjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा एमएमएस पर बोलीं आजमा फल्लाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों एक चौंकाने वाली वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंजलि का एक शॉकिंग एमएमएस (Anjali Arora MMS) लीक हो गया है जिसके बाद इंटरनेट पर हलचल मची हुई है. वहीं, अब इस पूरे मामले पर लॉकअप फेम आजमा फल्लाह (Azma Fallah) का रिएक्शन आ गया है. आजमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए अंजलि पर निशाना साधा है. सिर्फ यही नहीं आजमा ने अंजलि को 'करमजली' बुलाते हुए बेहद भद्दी बातें भी कही हैं. वहीं, अपने इस कारनामे पर आजमा बुरी तरह ट्रोल भी हो गई हैं

अंजलि अरोड़ा ने 'काचा बादाम' पर बोल्ड डांस मूव्स दिखा कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं जिसके बाद इस इंटरनेट सेंसेशन को लॉकअप में बुलाया गया था. वहीं, लॉकअप के बाद अब वो अपने लीक हुए एक एमएमएस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में अंजली अरोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं. इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं लेकिन अभी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा ही हैं.

ये भी पढ़ें- Lock Upp: पूनम पांडे ने टॉपलेस होने का वादा किया पूरा लेकिन यह है ट्विस्ट 

वहीं, अब इस मामले पर लॉकअप में अंजली की को-कंटेस्टेंट रहीं आजमा फल्लाह का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आजमा कहती दिख रही हैं कि 'हैलो हॉलीवुड के फैंस, आप लोगों ने तो करमजली की वायरल वीडियो देखी ही होगी. उसको अपने कर्मों का इतना बड़ा कर्म मिला है कि मुझसे रहा नहीं गया और लगा कि आप लोगों से करमजली के कुछ करम शेयर करूं. हमारे गारमेंट्स लॉकअप में छत पर फेंके गए थे वो खुद बिना गारमेंट्स के पाया गया. मैं आप लोगों से जानना चाहूंगी कि आप लोगों को कैसा लगा?

 

 

ये भी पढ़ें- पायल- मुनव्वर के प्यार से मंदाना का हंगामे तक, Lock Upp में भी शुरू हुआ बिग बॉस जैसा खेल  

वो आगे कहती हैं कि 'वैसे तो चलो वीडियो अच्छी-खासी थी, हॉलीवुड लेवल की थी लेकिन वीडियो की क्वॉलिटी बड़ी बेकार थी. रील पर तो करमजली नाच-नाचकर 'बादाम' दिखाकर वीडियोज बनाती है. इस बार उसके बादाम एचडी में नजर नहीं आए'. वहीं, आजमा अपने इस कमेंट पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. कई लोगों ने एक लड़की के बारे में इस तरह की बातें बोलने के लिए आजमा की क्लास लगाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement