Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ठीक हैं Shah Rukh Khan', एक्टर की मैनेजर ने फैंस के लिए जारी किया स्टेटमेंट

Shah Rukh Khan की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब एक्टर की Health Update जारी कर दी गई है.

Latest News
'ठीक हैं Shah Rukh Khan', एक्टर की मैनेजर ने फैंस के लिए जारी किया स्टेटमेंट

Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani Issue Health Update: शाहरुख खान की मैनेजर ने जारी किया एक्टर का हेल्थ अपडेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. वो भीषण गर्मी की वजह से हीटस्ट्रोक (Heat Stroke) के शिकार हो गए थे. एक्टर के हॉस्पिटलाइज्ड होने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया था. कई सेलेब्रिटीज भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. वहीं, अब शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) ने एक्टर का हेल्थ अपडेट (Shah Rukh Khan Health Update) जारी कर दिया है. पूजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शाहरुख की ओर से उनके फैंस और शुभचिंतकों के लिए एक खास मैसेज भी दिया है.

पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. पूजा ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए मैसेज- वो ठीक हैं, आप सभी के प्यार, चिंता और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया'. पूजा के इस पोस्ट से पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि एक्टर की तबीयत अब काफी बेहतर हो गई है और उन्हें आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. यहां देखें शाहरुख खान के फैंस के लिए उनकी मैनेजर का पोस्ट-


यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan नहीं Tom Cruise बनने वाले थे बॉलीवुड के 'रोमांस किंग', ये फिल्म पलट देती किस्मत?


माना जा रहा है कि अस्पताल से लौटने के बाद शाहरुख खान अपने सोशल अकाउंट पर खुद आकर अपने फैंस के लिए पोस्ट करेंगे. बता दें कि IPL के क्वालिफायर वन मैच के लिए शाहरुख खान अहमदाबाद में थे. यहां पर उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में ले जाया गया तो पता लगा कि वो हीटस्ट्रोक के शिकार हो गए और डीहाइड्रेशन की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement