Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र के डोंबिवली केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 6 की मौत, 48 से लोग घायल, 3 KM तक गूंजी ब्लास्ट की आवाज

Maharashtra Boiler Blast: धमाका इतना तेज हुआ था कि 3 किलोमीटर तक लोग सहम गए. उन्हें लगा कि बम ब्लास्ट हुआ है. धमाके की वजह से आसपास की बिल्डिंगों के शीशे टूट गए.

Latest News
महाराष्ट्र के डोंबिवली केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 6 की मौत, 48 से लोग घायल,  3 KM तक गूंजी ब्लास्ट की आवाज

Maharashtra Dombivli Boiler Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के डोंबिवली में गुरुवार को अचानक धमाका होने से हड़कंप मच गया. यहां MIDC इलाके में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया. जिसकी वजह से आग लग गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 48 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धमाका इतना तेज हुआ था कि 3 किलोमीटर तक लोग सहम गए. उन्हें लगा कि बम ब्लास्ट हुआ है.

स्थानीय लोगों ने बताया, 'थोड़े-थोड़े अंतराल पर तीन विस्फोट हुए. विस्फोट इतने जबरदस्त थे कि आसपास के घर हिल गए और कुछ घरों के शीशे टूट गए. डर की वजह से स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल आए. विस्फोटों की आवाज करीब 3 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी.

उन्होंने बताया कि कुछ ही मिनटों बाद फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. हवा में धुएं के घने बादल छाए देखे गए. सूचना मिलने पर आधा दर्जन फायर टेंडर, पानी के टैंकर और बचाव दल मौके पर पहुंचे.
 

महाराष्ट्र की डिप्टी CM ने दी हादसे की जानकारी
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'विस्फोट और आग लगने की घटना में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 48 अन्य को फैक्ट्री से बचाया गया और पास के अस्पतालों में पहुंचाया गया.'


यह भी पढ़ें- जब Delhi Metro में घुस गए Rahul Gandhi, देखें आज का सबसे Viral Video


 यह धमाका एक फैक्ट्री में बॉयलर से हुआ. जिस वक्त हादसा हुआ लोग फैक्ट्री के कर्मचारी लंच कर रहे थे. जिला अधिकारियों ने पुलिस के साथ बचाव अभियान चलाने के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और स्थानीय फायर ब्रिगेड को लगाया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement