Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed के कपड़ों पर इस शख्स ने किया ऐसा कमेंट, गुस्से में चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस

Urfi Javed अपनी बोल्ड ड्रेसेस के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने गुस्से में एक शख्स की तब क्लास लगा डाली.

Latest News
Urfi Javed के कपड़ों पर इस शख्स ने किया ऐसा कमेंट, गुस्से में चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो रिवीलिंग ड्रेसेस में अपने कमाल के कॉन्फिडेंस के जरिए फैंस को इंप्रेस करती दिखाई देती हैं. वहीं, उर्फी उन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं जो ट्रोल्स को भी मुंहतोड़ जवाब देकर सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं, हाल ही में  उर्फी एक ईवेंट पर बोल्ड बैकलेस ड्रेस पहने दिखाई दीं हैं. इस ईवेंट के दौरान एक शख्स ने उर्फी के कपड़ों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जसकी वजह से उर्फी आगबबूला हो गईं और उसे जमकर फटकार लगा डाली.

दरअसल, मंगलवार की शाम को उर्फी मुंबई के अंधेरी में एक म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने एक बेहद स्टाइलिश बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी. ये एक हुडेड ड्रेस थी जो बैकलेस भी थी. वहीं, इस ड्रेस के साथ उर्फी ने डार्क मेकअप और हील्स कैरी की थी. इस लुक में उर्फी जितनी खूबसूरत दिख रही थीं उतनी ही ग्लैमरस नजर आ रही थीं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने प्लास्टिक से बना लिया गजब का टॉप, यूजर्स बोले - देश अब ग्लोबल वॉर्मिंग से...

वहीं, हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जब पपराजी के सामने आईं तो अपने बेबाक अंदाज में उनसे बातचीत करने लगीं. इस बातचीत के दौरान उर्फी ने बताया कि जब वो हाल ही में 'झलक दिखला जा' के सीजन 10 से जुड़े एक इवेंट में गई थीं तो किसी ने उन पर कमेंट किया कि उन्होंने ढंग के कपड़े पहने हैं और उर्फी ने पपराजी को चेतावनी दी कि आज उनके कपड़ों पर कोई इस तरह का कमेंट नहीं करेगा. कहती हैं, आज के बाद कोई उनके कपड़ों पर कमेंट नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed से एक यूजर से पूछ लिया भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने भी दिया हैरान कर देने वाला जवाब

उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहती दिख रही हैं- 'मैं ये सब करने नहीं आई हूं. तुम्हें अगर कपड़ों पर कमेंट करना है ना तो अपनी गर्लफ्रेंड, अपनी बहन और मां पर जाकर करो. मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद... किसी ने फिर से ऐसे कमेंट किया तो मैं... मैं तुम सबकी बहुत रेस्पेक्ट करती हूं और बदले में मैं वही उम्मीद करती हूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement