Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS कांड पर पहली बार Anjali Arora ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए कहा- 'इज्जत के साथ...'

Anjali Arora इन दिनों एक एमएमएस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं. इसी बीच अंजलि ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
MMS कांड पर पहली बार Anjali Arora ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए कहा- 'इज्जत के साथ...'

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन और लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही हैं लेकिन अभी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा ही हैं. वहीं इस मामले को लेकर अब अंजलि ने खुद चुप्पी तोड़ी है. यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अंजलि इस एमएमएस के बारे में बात करते हुए भावुक भी हो गई हैं. 

'काचा बादाम' पर बोल्ड डांस मूव्स दिखा कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा का हाल ही में कथित एमएमएस लीक हो गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजलि के होने का दावा किया जा रहा है. अंजलि को इस मामले में काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब इस मामले पर अंजलि ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उन पर और उनके परिवार पर क्या बीत रही है.

अंजलि अरोड़ा हाल ही में सिद्धार्थ कनन के शो में नजर आईं. इस दौरान उनसे जब लीक एमएमएस के बारे में सवाल किया गया तो वो इस बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आईं. इस दौरान अंजलि भावुक भी नजर आईं. उन्होंने बताया कि ये सारे वीडियोज उनके माता पिता और छोटे भाई-बहन भी देखते हैं. वो 21 साल की हैं और ये सब झेल नहीं पा रहीं. 

ये भी पढ़ें: MMS हॉलीवुड लेवल का था... Anjali Arora के विवादित वीडियो पर ये क्या बोल गईं Azma Fallah?

अंजलि ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि क्या कर रहे हैं लोग. मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है. ये है वो है... मुझे नहीं पता कि वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. मतलब इन सब ने ही तो मुझे बनाया है. इनकी भी फैमिली है और मेरी भी फैमिली है. मेरी फैमिली भी मेरे सारे वीडियोज देखती है.'

अपनी बात कहते हुए अंजलि रोने लग गईं. उन्होंने आगे कहा- 'मैंने क्या बिगाड़ा है. मैंने क्या गलत किया है. मैं हूं ही नहीं वो. आप लोग मेरे को प्यार दे रहे और इतना सपोर्ट कर रहे हो. फिर ऐसी चीजें कर रहे हो. ये भी नहीं सोचते कि किसी की फैमिली ये झेल पाएगी या नहीं. मैं सिर्फ 21 साल की हूं, मैं भी इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि झेल पाऊं. लोगों को ऐसी चीजें फैलाने में मजा आता है, किसी की इज्जत के साथ खेलने में इनको शर्म नहीं आती.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement