Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kailash Kher ने गंगा में कूद कर की थी Suicide की कोशिश, पंडित बनने गए थे ऋषिकेश

Kailash Kher ने अपनी जिंदगी के उस दौर के बारे में बताया है जब वो अपनी जिंदगी को खत्म करने गंगा में कूद गए थे लेकिन एक टपली ने उनकी सोच बदल दी.

Latest News
article-main

Kailash Kher Tried To Commit Suicide: कैलाश खेर ने की थी आत्महत्या की कोशिश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) अपनी जादुई आवाज के लिए पहचाने जाते हैं. उन्होंने अपने लगभग दो दशकों के करियर में सफलता की लंबी सीढ़ी चढ़ चुके हैं. हालांकि, उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी था जब उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया था. कैलाश खेर ने अपने उस बुरे दौर के बारे में हाल ही में खुलकर बात की है. कैलाश ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो आत्महत्या (Kailash Kher Tried To Commit Suicide) करने के लिए गंगा नदी में कूद गए थे. तब एक 'टपली' ने उन्हें जिंदगी की कीमत सिखाई थी.

Kailash Kher ने देखीं कई असफलताएं

कैलाश खेर ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि 'मैंने जिंदा रहने के लिए कई अजीब तरह की नौकरियां की हैं. मैं 20- 21 साल का था जब मैंने दिल्ली में एक्सपोर्ट बिजनेस की शुरुआत की थी. मैं हस्तशिल्प के सामान जर्मनी एक्सपोर्ट किया करता था लेकिन वो बिजनेस अचानक ठप हो गया. बिजनेस में कई परेशानियां झेलने के बाद मैं ऋषिकेश पंडित बनने के लिए चला गया'.

ये भी पढ़ें- Kailash Kher: लाइव शो के दौरान क्यों किया गया कैलाश खेर पर हमला, क्या था शख्स का मकसद? सिंगर ने खुद बताया सच

Rishikesh में हुआ कुछ ऐसा

सिंगर ने कहा- 'मुझे ऋषिकेश में भी ऐसा लगता था कि मैं यहां फिट नहीं बैठता हूं क्योंकि मेरे साथी मुझसे काफी छोटे थे और मेरे विचार उनसे नहीं मिलते थे. मैं उदास था क्योंकि मैं हर जगह फेल हो रहा था. एक दिन मैंने गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन घाट पर मौजूद एक शख्स ने मुझे बचा लिया'.

यह भी पढ़ें- जेल में कैद एक शराबी ने गाया ऐसा दर्द भरा भोजपुरी गीत, वीडियो देख Ankit Tiwari ने दे डाला बड़ा ब्रेक

एक टपली मे बदली सोच?

कैलाश बताते हैं कि 'बचाने वाले शख्स ने उनसे पूछा कि जब तैरना नहीं आता तो नदी में क्यों कूदे? मेरी आत्महत्या की बात जानने के बाद इस शख्स ने मेरे सिर पर जोर की टपली मारी'. इस टपली ने कैलाश को जिंदगी की कीमत सिखा दी. इस वाकये के बाद कैलाश ने जिंदगी में कुछ कर गुजरने की ठानी. कैलाश के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने लगभग 20 साल के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर हिट गाने दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement