Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेक्स स्कैंडल में कैसे फंसे पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे और पोते, जानें क्या है पूरी कहानी

कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रविवार को FIR दर्ज हुई. रेवन्ना की नौकरानी ने उन पर यौन उत्पीड़न और पीछा करने का आरोप लगाया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हासन सीट से मौजूदा JDS सांसद और उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना और बेटे एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज हुआ है. रेवन्ना का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह कई महिलाओं के साथ गलत हरकत करते देखे जा सकते हैं. यह वीडियो 27 अप्रैल यानी कि लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग के एक दिन बाद आया था. 

क्या है सेक्स स्कैंडल का पूरा मामल?
पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और बेटे सेक्स स्कैंडल के आरोपों में घिर चुके हैं. एचडी रेवन्ना और सांसद प्रज्वल रेवन्ना के पर उनकी मेड ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए, FIR दर्ज कराई है. केस हासन के होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराया गया. जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने बताया है कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार है. 


ये भी पढ़ें-जयपुर, नागपुर और गोवा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा  


आपको बता दें कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि काम शुरू करने के चार महीने बाद रेवन्ना उनका यौन उत्पीड़न करने लगे.  महिला ने यह भी कहा कि, प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना ने भी पत्नी की गैर-मौजूदगी में उनका यौन उत्पीड़न किया था. महिला ने दावा किया उनकी और उनके परिवार के बाकी सदस्यों की जान खतरे में है. इसके साथ यह भी आरोप लगाया है कि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके अश्लील बातें करते थे. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रज्वल के करीब 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए हैं. 

कर्नाटक महिला आयोग की चेयरपर्सन नागलक्ष्मी चौधरी ने इसे राज्य का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल बताया है. इसके साथ ही कर्नाटक के CM सिद्धारमैया की तरफ से गठित SIT ने तेजी से जांच शुरू कर दी है.
अब इस मामले की जांच होनो के बाद ही फैसला होगा. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement