Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जयपुर, नागपुर और गोवा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

जयपुर, नागपुर और गोवा के एयरपोर्ट को बम की धमकी वाला ईमेल मिला है. इस ईमेल के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जयपुर, नागपुर और गोवा एयरपोर्ट से चौंका देने वाली खबर आई है. तीनों एयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आपको बता दें कि ये ईमेल सोमवार को रिसीव हुए. नागपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक धमकी भरा ईमेल सोमवार सुबह 10 बजे के करीब मिला. ऐसे में सुरक्षा उपाय बढ़ाने और गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा. 

किसने भेजा ईमेल
सोमवार सुबह जयपुर, नागपुर और गोवा एयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली. पुलिस ने संदेह जताया है कि यह एक फर्जी ईमेल है. अधिकारियों ने बताया है कि ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है.ऐसा पहले भी हो चुका है जब एयरपोर्ट को इसी तरह के ईमेल मिले थे, जो बाद में फर्जी निकले.


ये भी पढ़ें-अमित शाह के फेक वीडियो मामले में तेलंगाना CM को समन, फोन के साथ दिल्ली बुलाया


गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे को उनके आधिकारिक ईमेल पर बम से उड़ाने की धमकी मिली. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने तुरंत हरकत में आते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और बॉम्ब स्क्वाड ने हवाई अड्डे की तलाशी ली. हालांकि, अब तक कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement