Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में कैद एक शराबी ने गाया ऐसा दर्द भरा भोजपुरी गीत, वीडियो देख Ankit Tiwari ने दे डाला बड़ा ब्रेक

Ankit Tiwari शराब के नशे में जेल में बंद एक शख्स का वीडियो देखकर हैरान रह गए. उन्होंने इसे सिंगिंग ब्रेक देने का ऐलान कर दिया है.

Latest News
article-main

Ankit Tiwari Offer To Man Singing In Jail: अंकित तिवारी ने शराबी शख्स को दिया ब्रेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया के दौर में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर आए दिन कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, कई बार ऐसी ही चीजें एक आम इंसान को रातो-रात सुपरस्टार बना देती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब जेल के अंदर दर्द भरा भोजपुरी गीत गा रहे एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो ने लोगों को इतना इंप्रेस किया कि राजनेता से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक सभी ने इसकी जमकर तारीफें की हैं. कमाल तो तब हो गया जब मशहूर सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने उसे बड़ा ब्रेक देने का ऐलान कर दिया.

दरअसल, देवरिया के MLA डॉ शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में जेल की सलाखों के पीछे से एक शख्स बेहद खूबसूरत आवाज में दर्द भरा कोई भोजपुरी गीत गाता सुनाई दे रहा है. इस शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन MLA ने उसकी पहचान बता दी है. उन्होंने लिखा- 'ये कैमूर का गरीब युवक कन्हैया है, नशे में मिलने पर बिहार पुलिस ने इसे जेल भेजा, इनकी कानूनी मदद के उपरांत इन्हें सुधारने का प्रयास होगा, साथ ही UP के मशहूर त्रिनेत्र स्टूडियो में गाने का अवसर भी उपलब्ध कराया जाएगा'.

ये भी पढ़ें- Singer Ankit Tiwari के पैरों में गिर पड़ा क्रेजी फैन, वीडियो देखकर लोग बोले- फेक है...

वहीं, इसी वीडियो को री-ट्वीट करते हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने भी कन्हैया को बड़ा ब्रेक देने का ऐलान कर दिया. अंकित ने लिखा- 'नशा एक सामाजिक बुराई है और सिर्फ कला में शक्ति है इस बुराई को हराने की. मैं इस व्यक्ति को अपनी म्यूजिक कंपनी @MistMusic की तरफ से एक गाना गाने का मौका देता हूं'. इस कदम के लिए अंकित को खूब तारीफें मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- मशहूर सिंगर जुबिन के सिर पर असम में लगी गहरी चोट,  मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों को दिए ये निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement