Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kailash Kher पर फेंकी गई बोतल, पढ़ें लाइव शो में क्या कुछ हुआ सिंगर के साथ, जानें अब ठीक हैं या नही?

Kailash Kher स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और इसी दौरान उन पर बोलत फेंककर हमला किया गया. ये हरकर करने वालों की पहचान हो गई है.

Latest News
article-main

Kailash Kher Attacked In Karnataka: कैलाश खेर पर हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) अपने बेहतरीन म्यूजिक के जरिए अलग पहचान बना चुके हैं. वो फैंस से जुड़े रहने के लिए कई लाइव शोज में भी परफॉर्म करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक ऐसी ही इवेंट (Kailash Kher Live Music Event) के दौरान उनके साथ एक चौंकाने वाली घटना हुई है. बीच शो में कैलाश खेल पर कुछ लोगों ने बोतल फेंकते हुए हमला (Kailash Kher Attacked With Bottle) कर दिया है. इस हरकत की वजह से ये शो बीच में ही रुक गया. हालांकि, आरोपियों की पहचान हो गई है और उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

दरअसल, 27 जनवरी को शुरू हुए हंपी उत्सव में कई तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं, जिसमें कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं. इसी ईवेंट पर मशहूर बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर भी रविवार को फैंस के लिए लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे. उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने म्यूजिक से सभी को जमकर एंटरटेन किया. वहीं, कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म कर ही रहे थे कि इसी बीच उन पर ऑडिएंस में मौजूद कुछ लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया. इन लोगों ने कैलाश पर भरी हुई पानी की बोलतें फेंक दी.

ये भी पढ़ें- जेल में कैद एक शराबी ने गाया ऐसा दर्द भरा भोजपुरी गीत, वीडियो देख Ankit Tiwari ने दे डाला बड़ा ब्रेक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हरकत की वजह से कैलाश खेर के साथ-साथ ईवेंट पर मौजूद कई लोग सकपका गए और शो को बीच में ही रोकना पड़ा. बताया जा रहा है कि ये हरकत दो लड़कों ने की थी जो सिंगर से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के गाने सुनाने की डिमांड कर रहे थे. वहीं, इन लड़कों की पहचान हो गई है और आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई शुरू करते हुए उन्हें कस्टडी में भी ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. वहीं, सिंगर की ओर से इस मामले में अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- मिल गई दूसरी रानू मंडल, सड़कों पर सुरीली आवाज में गा रही है Lata Mangeshkar के गाने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement