Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pragati Maidan Tunnel में सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत, बाइक फिसलने से हुआ हादसा

Pragati Maidan Tunnel Accident : प्रगति मैदान टनल में बाइक फिसलने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि वह सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

Latest News
article-main

Pragati Maidan Tunnel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत टनल में बाइक फिसलने की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में उन्हें लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि इंस्पेक्टर की स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई थी, जिससे उनकी जान चली गई. 

मृतक पुलिसकर्मी की पहचान एनके पवित्रन के रूप में हुई है, जो पूर्वी जिले की क्राइम टीम में तैनात था. यह घटना 27 अप्रैल की देर रात की है. पुलिसकर्मी अपनी स्कूटी पर प्रगति टनल से होकर अपने घर आईपी एक्सटेंशन की ओर जा रहे थे, उसी दौरान उनकी स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जो सोशल मीडिया पर सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि एसआई पवित्रन एनके डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क पर गिरते हुए नजर आ रहे हैं.

घटना की जानकारी होते ही पहुंची पुलिस 

सब इंस्पेक्टर के सड़क हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची. सूचना के बाद मौके पर आईओ राहुल के साथ उन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, टनल मार्शल शराफत ने इस हादसे पर  कहा कि मैं एक्सीडेंट के वक्त वहां मौजूद था. हम जब उन्हें एंबुलेंस में ले जा रहे थे, वह सांस ले रहे थे. हम उन्हें अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement