Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections: असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा का दिल्ली में ऐलान, '400 सीटें आईं तो ज्ञानवापी की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का मंदिर'

Himanta Biswa Sarma On Gyanvapi: अपने आक्रामक और विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने अब ज्ञानवापी को लेकर बड़ा ऐलान किया है. 

Latest News
Lok Sabha Elections: असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा का दिल्ली में ऐलान, '400 सीटें आईं तो ज्ञानवापी की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का मंदिर'

असम CM का ऐलान, 'ज्ञानवापी की जगह बनाएंगे बाबा विश्वनाथ मंदिर'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए देश के कई राज्यों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने बड़ा ऐलान किया है. हिमंता ने जनता से भारी बहुमत के साथ जिताने की अपील करते हुए कहा कि 400 से ज्यादा सीटें आएंगी, तो ज्ञानवापी की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के लिए रोड शो के दौरान उन्होंने यह ऐलान किया है. 

'ज्ञानवापी की जगह बनाएंगे भव्य मंदिर' 
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा अपने प्रदेश के अलावा बंगाल, ओडिशा, दिल्ली समेत कई राज्यों में  बीजेपी (BJP) और एनडीए चुनाव प्रचार कर चुके हैं. दिल्ली में रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है. अब अगर आप बीजेपी को और पीएम नरेंद्र मोदी को 400 पार सीटें देते हैं, तो ज्ञानवापी की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनाएंगे. 


यह भी पढ़ें: '4 चरणों में ही मोदी को मिल गया बहुमत, अब 400 पार की लड़ाई', अमित शाह का दावा


उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अपने वादे पूरा करना जानती है. अब आप जब हमें 400 से ज्यादा सीटों के साथ बहुमत देंगे, तो मथुरा में भी भव्य श्रीकृष्ण मंदिर बनेगा और ज्ञानवापी में भी बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर हम बनाएंगे. असम के मुख्यमंत्री अपने आक्रामक बयानों के लिए ही जाने जाते हैं. वह राहुल गांधी और उनके परिवार पर भी काफी हमलावर रहते हैं.


यह भी पढ़ें: 'जीते तो मिलकर लूटेंगे, हारे तो फिर टूटेंगें', यूपी के 'दोनों लड़कों' पर योगी का वार


'हमें सीट दीजिए और मुगलों के कारनामे साफ करेंगे'
चुनाव प्रचार के दौरान असम के CM ने कहा कि कांग्रेस हमसे पूछती है कि 400 सीटें क्यों चाहिए, तो सोचा इसका जवाब दे दूं. उन्होंने कहा, 'जब 300 पार सीटें मिली, तो हमने राम मंदिर बनाया. अब जब 400 पार सीटें आएंगी, तो मथुरा और ज्ञानवापी में मंदिर बनेगा. आप हमें सीटें देते रहिए और हम मुगलों ने जो कारनामे किए हैं उसे मिटाते जाएंगे.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement