Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैन को थप्पड़ मारने पर खुद Nana Patekar ने किया रिएक्ट, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

Nana Patekar का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने शूट के दौरान एक युवक को थप्पड़ मार दिया. इसपर अब खुद एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और माफी मांगी है.

Latest News
article-main

Nana Patekar reacts on viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) इन दिनों गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार वो किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक फैन को थप्पड़ (Nana Patekar slapped a fan) मारने को लेकर लोगों को निशाने पर हैं. एक्टर का ये वीडियो (Nana Patekar viral video) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर अब खुद नाना पाटेकर ने रिएक्ट किया है. उन्होंने उस शख्स से माफी मांगी है और पूरा मामला समझाया है. 

नाना पाटेकर पर बीते दिनों फैन को बेइज्जत करने का इल्जाम लगा था. वाराणसी में शूटिंग के दौरान जब एक फैन एक्टर के करीब आ जाता है तो वो इसपर भड़क जाते हैं और शख्स को थप्पड़ मार देते हैं. ये वीडियो वायरल होते ही कई लोग नाना को बुरा- भला सुनाने लगे. यहां तक कि लोगों ने तो उन पर FIR की डिमांड भी कर डाली है. इसके बाद एक्टर ने खुद सामने आकर इसपर रिएक्ट किया है. 

वायरल वीडियो पर नाना पाटेकर ने कहा 'एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा है. हालांकि ये सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी. हम शुरू करने ही वाले थे कि वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया. मुझे नहीं पता था कि वो कौन था, मुझे लगा कि वो हमारे ग्रुप में से एक है इसलिए मैंने थप्पड़ मारा उसे. बाद में, मुझे पता चला कि वो क्रू मेंबर का हिस्सा नहीं था.'

ये भी पढ़ें: Nana Patekar ने फैन को जड़ा थप्पड़, सेल्फी खिंचवाने आया था शख्स, वीडियो देख भड़के लोग

एक्टर ने आगे कहा 'इसलिए, मैं उसे वापस बुलाने जा रहा था लेकिन वो भाग गया. हो सकता है कि उसके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो. मैंने फोटो के लिए कभी किसी को ना नहीं कहा. मैं ऐसा नहीं करता. ये गलती से हो गया. अगर कोई गलतफहमी हो तो माफ कर देना. मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा.' बता दें कि नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में हैं. वहां उनकी फिल्म जर्नी की शूटिंग चल रही है.

ये भी पढ़ें: Nana Patekar ने फैन को नहीं मारा थप्पड़, वायरल वीडियो की सच्चाई जानकर लगेगा धक्का

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement