Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाजीपुर: अयोध्या से दर्शन कर बिहार जा रही बस डंपर से टकराई, 3 की मौत, 13 घायल

ये हादसा (Accident) आज सुबह 5 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बाराचवर के पास चैनल नंबर 319 के पास हुआ था. सभी घायलों को तत्काल यूपीडा के एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया था.

Latest News
गाजीपुर: अयोध्या से दर्शन कर बिहार जा रही बस डंपर से टकराई, 3 की मौत, 13 घायल

Ghazipur road accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अयोध्या (Ayodhya) से दर्शन कर बिहार (Bihar) वापस जा रही यात्रियों से भरी बस डंपर से टकरा गई है. इस सड़क हादसे (Road Accident) में 3 की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए हैं. मृतकों में बस का चालक भी शामिल है. घायलों में एक की स्थिति गंभीर बनीं हुई है. इस बस में मौजूद दर्शनार्थी अयोध्या के राम मंदिर से दर्शन करके बिहार के भोजपुर जिला के करथ लौट रहे थे. ये हादसा गाजीपुर में हुआ है. घायलों को गाजीपुर में मौजूद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में जिनकी स्थिति ज्यादा गंभीर है, उन्हें मऊ भेजा गया है. ये हादसा आज सुबह 5 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बाराचवर के पास चैनल नंबर 319 के पास हुआ था. सभी घायलों को तत्काल यूपीडा के एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया था.


यह भी पढ़ें- जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह कैबिनेट में शामिल, कौन बनेगा ‌BJP का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष?


 

मौके पर पहुंचा यूपीडा का बचाव दल
इस घटना की खबर मिलते ही यूपीडा का बचाव दल हादसे वाली जगह पर पहुंच गई. टीम की तरफ से फौरन राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस वहां खड़ी डंपर से बुरी तरह से जा टकराई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement