Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फांसी से लटकी मिली The Trial एक्ट्रेस की सड़ी हुई बॉडी, पड़ोसियों ने की थी फ्लैट से बदबू आने की शिकायत

ओटीटी सीरीज एक्ट्रेस और म्यूजिक वीडियो मॉडल नूर मालबिका दास (Noor Malabika) की सड़ी हुई बॉडी उनके लोखंडवाला फ्लैट से पुलिस ने बरामद की है.

Latest News
फांसी से लटकी मिली The Trial एक्ट्रेस की सड़ी हुई बॉडी, पड़ोसियों ने की थी फ्लैट से बदबू आने की शिकायत

Noor Malabika

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओटीटी सीरीज एक्ट्रेस और म्यूजिक वीडियो मॉडल नूर मालबिका दास (Noor Malabika) ने मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक सप्ताह पहले फांसी लगा ली थी. एक्ट्रेस का शव 6 जून को पुलिस ने उनके लोखंडवाला के फ्लैट से बरामद किया है. पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की शिकायत की थी, जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने उनका डिकंपोज्ड शव बरामद किया. एक्ट्रेस को लेकर माना जा रहा है कि नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना की जानकारी नूर मालबिका के पड़ोसियों ने दी, क्योंकि लगातार फ्लैट से बदबू आ रही थी. वहीं, ओशिवारा पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फ्लैट से शव को बरामद किया. पुलिस को शव सड़ी गली हुई हालत में पंखे से लटका हुआ मिला था. पुलिस ने इसके बाद घर की तलाशी ली, जिसके बाद उन्होंने दवाइयां, मोबाइल फोन और डायरी को जब्त किया.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को देख फूट फूटकर रोने लगी उनकी फैन, एक्टर ने प्यार से लगाया गले, वीडियो खूब हो रहा वायरल


रविवार को किया गया अंतिम संस्कार

शव के पंचनामा के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भेजा गया है.एक्ट्रेस के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की गई है, लेकिन किसी ने भी शव को नहीं लिया. जिसके बाद पुलिस ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की सहायता से रविवार को एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया गया, जो कि शहर में लावारिस शवों के दाह संस्कार का काम संभालते हैं. पुलिस ने इस दौरान यह भी बताया कि एक्ट्रेस की आत्महत्या के बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया था. एक्ट्रेस दो सप्ताह पहले ही अपने घर से वापस लौटी थी. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया 82 लाख का चूना


असम की रहने वाली थी नूर मालबिका

आपको बता दें कि 37 साल की नूर मालविका असम की रहने वाली थी और उन्होंने हिंदी फिल्मों और कई वेब सीरीज में काम किया था. एक्ट्रेस ने सिसकियां,’‘वॉकमैन’ ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’ ‘चरम सुख’ "देखी अनदेखी’,’बैकरोड हॉस्टेल' जैसे कई शो में काम किया है. इसके अलावा वह काजोल के साथ वेब सीरीज द ट्रायल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस के दोस्त आलोकनाथ पाठक ने कहा कि मैं इस पूरी घटना से काफी दुखी हूं. मैं नूर को सालों से जानता हूं और उनके साथ कई फिल्मों और सीरीज में काम किया है. वह अपने परिवार के साथ ही मुंबई में रह रही थी. एक सप्ताह पहले ही परिवार गांव लौट गया था. इस फ्लैट में वह किराए पर रह रही थीं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement