Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: धीमी हुई फिल्म की रफ्तार, फीका पड़ रहा है सलमान खान का जादू?

Tiger 3 Box Office Collection Day 4 : Salman Khan की फिल्म ने केवल तीन दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसे में अब चौथे दिन की कमाई का आंकड़ा भी आ गया है.

Latest News
article-main

Tiger 3 trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचानी शुरू कर दी है.  फिल्म रोज नए रिकॉर्ड (Tiger 3 box office collection) बना रही है. रिलीज के पहले तीन दिनों में इसने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ टाइगर 3 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करने वाली सलमान की 17वीं फिल्म बन गई है. इसी बीच इसके चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं जो फैंस और मेकर्स को टेंशन में डाल सकते हैं. 

टाइगर 3 ने भारत में 160 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले बुधवार को 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 12 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर इसने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और हर बीतते दिन के साथ इसकी कमाई का आंकड़ा बढ़ रहा है. 

Sacnilk.com के अनुसार, टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 59 करोड़, तीसरे दिन 44 करोड़ और चौथे दिन करीब 20 करोड़ कमा लिए. हालांकि बाकी दिनों में देखा जाए तो चौथे दिन इसकी कमाई काफी कम है. ऐसे में आने वाले वीकेंड में फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. फिलहाल फिल्म ने अब तक 167.6 करोड़ कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 से पहले इन 10 फिल्मों ने सबसे जल्दी कमाए थे 300 करोड़

सलमान और कटरीना की फिल्म को रिलीज के पहले ही दिन सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे थे. दिवाली के मौके पर रिलीज होने के कारण लोग इसे देखने थिएटर पहुंच रहे हैं. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान से लेकर रितिक का कैमियो देखने को मिला जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा थी.

बता दें कि टाइगर 3 सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की तीसरी किस्त है और ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है.  इसका डायरेक्टर मनीष शर्मा ने किया है. इसे पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 से पहले कुवैत और कतर में बैन हो चुकी हैं ये 7 फिल्में

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement