Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कन्या राशि में शुक्र और केतु का ये संयोग इन 3 राशियों की भर देगा झोली, धन संपत्ति के साथ बढ़ेगी पद प्रतिष्ठा

कन्या राशि में शुक्र और केतु ग्रह एक साथ युति का निमार्ण करेंगे. इसका प्रभाव देश दुनिया पर भी पड़ेगा. शुक्र ग्रह ने कन्या राशि में संचरण कर लिया है. यहां कन्या राशि में केतु पहले से ही स्थित हैं. इसके चलते कन्या राशि में शुक्र और केतु के संयोग का निर्माण हुआ है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रहों के राशि परिवर्तन से लेकर उनकी चाल का असर सीधे तौर पर मानव जीवन पर पड़ता है. यह कुछ के लिए शुभ तो कुछ लोगों के लिए अशुभ भी साबित होता है.इस बार ग्रहों का एक महासंयोग बनने जा रहा है. यह सालों बाद होगा, जब कन्या राशि में शुक्र और केतु ग्रह एक साथ युति का निमार्ण करेंगे. इसका प्रभाव देश दुनिया पर भी पड़ेगा. शुक्र ग्रह ने कन्या राशि में संचरण कर लिया है. यहां कन्या राशि में केतु पहले से ही स्थित हैं. इसके चलते कन्या राशि में शुक्र और केतु के संयोग का निर्माण हुआ है. इस संयोग का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, ले​किन 12 में से 3 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें इसका पूर्ण रूप से लाभ मिलेगा. इन राशि के जातकों के दिन बदल जाएंगे. कामों में सफलता प्राप्त होने के साथ ही धन वृद्धि होगी. इसके अलावा पद और प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. आइए जानते हैं कौन सी वह 3 राशियां जिनके लिए इन ग्रहों की युति लकी साबित होगी... 

मेष राशि 

मेष राशि वालों के लिए केतु और शुक्र का महा संयोग काफी शुभ और फलदायक होगा. यह योग मेष वालों की गोचर कुंडली के छठे भाव में बनने जा रहा है. इस दौरान मेष वालों को भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. धन संबंधित समस्याएं खत्म हो जाएगी. घर में चली आ रही समस्याओं का निवाण होगा. इस राशि के जो भी जातक अपने काम धंधे को लेकर परेशान हैं तो उनकी यह परेशानी खत्म हो सकती है. व्यापार में वृद्धि होगी. साथ ही कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है. इसके अलावा शेयर बाजार से लेकर लॉटरी में भी भाग्य का साथ मिलेगा. इससे मुनाफे के योग बने हुए हैं. वहीं पुराने निवेश में धन दोगुनी रफ्तार से बढ़ेगा. 

सिंह राशि

इस राशि वालों के लिए शुक्र और केतु का संयोग शुभ साबित होगा. यह संयोग सिंह राशि वालों के वाणी और धन स्थान पर बन रहा है. ऐसे में अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे  हैं. इसके अलावा कारोबार में भी अच्छी खासी वृद्धि होगी. इससे आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार आएगा. घर से लेकर मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. वहीं सिंह राशि के व्यापार से जुड़े लोगों को उधर में दिया गया पैसा वापस मिल सकता है. इस समय में घर के अंदर खुशी और अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त होगा. आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण हो सकती है. वाणी के प्रभाव से काम बनेंगे. लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकेंगे. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहेगा. शुक्र और केतु का संयोग इस राशि के लग्न भाव में बन रहा है. यह इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगा. भाग्य पूर्ण लाभ मिलेगा. इसके अलावा कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग भी बन रहे हैं. व्यापार से लेकर नौकरी में भाग्य का साथ मिलेगा. धन लाभ के पूर्ण योग हैं. पिछले समय से चली आ रही धन की तंगी से छुटकारा मिल सकता है. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. इनकम के नये सोर्स तैयार होंगे.

Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement