Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नगाड़ा बजाने वाले 95 साल के बुजुर्ग का सहारा बनीं Urfi Javed, हर महीने करेंगी मदद

Urfi Javed: ऊर्फी जावेद ने शादियों में नगाड़ा बजाने वाले एक बुजुर्ग की मदद की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था.

नगाड़ा बजाने वाले 95 साल के बुजुर्ग का सहारा बनीं Urfi Javed, हर महीने करेंगी मदद

Urfi Javed News Hindi Today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनके ऊटपटांग ड्रेस की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इन दिनों उर्फी जावेद अपने किसी डिजाइनर कपड़े को लेकर नहीं बल्कि किसी बुजुर्ग व्यक्ति की मदद करने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने शादियों में नगाड़ा बजाने वाले 95 वर्षीय बुजुर्ग की मदद करने की बात की है.

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले गुजरात के नवसारी जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें 95 वर्षीय बुजुर्ग अबुबकर एक शादी में नगाड़ा बजा रहे थे. फोटोग्राफर ऋत्विक पांडे ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. शादी कार्यक्रम में नगाड़ा बजा रहे बुजुर्ग व्यक्ति के वायरल वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट भी किए थे. यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed फिर हुईं टॉपलेस, Instagram Reel में पैंट की जिप खुली देखकर ट्रोल करने लगे लोग

ऊर्फी जावेद ने की बुजुर्ग की मदद

95 साल के बुजुर्ग का शादी में नगाड़ा बजाने वाला वीडियो उर्फी जावेद तक पहुंच गया. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा कि वह बुजुर्ग व्यक्ति से संपर्क करना चाहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी ने ऋत्विक को मैसेज किया कि अरे पांडे जी, दादा के बैंक की डिटेल दे दीजिए. बुजुर्ग के बैंक की डिटेल मिलने के बाद उर्फी ने उनके अकाउंट में 12,500 रुपए ट्रांसफर किए.

यह भी पढ़ें:  AI शाप या अभिशाप? मई 2023 में खा गया इतनी नौकरी, जानें चौंका देने वाला रिपोर्ट

बुजुर्ग का सहारा बनी ऊर्फी जावेद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अबुबकर बुजुर्ग होने के कारण अब दूर तक नगाड़ा बजाने नहीं जा पाते हैं. वह केवल गढ़देवी इलाके तक काम करते हैं. ऐसे में उनको पर्याप्त पैसे भी नहीं मिल पाते. दो टाइम की रोटी का जुगाड़ हो सके, इसके लिए वह इतनी उम्र हो जाने के बाद भी शादियों में नगाड़ा बजाने का काम करते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बुजुर्ग की हालत देखकर ऊर्फी जावेद ने फैसला लिया है कि वह हर महीने उन्हें पैसा भेजेंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement