Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

X पर बिना पैसे दिए भी मिल जाएगा Blue Tick, खुद एलन मस्क ने बता दी स्कीम

X Blue Tick: एलन मस्क ने बताया है कि X की प्रीमियम सेवाएं अब बिना पैसे दिए भी ली जा सकती हैं. इसके लिए एलन मस्क ने यह भी बताया है कि ये सेवाएं किस तरह ली जा सकती हैं.

Latest News
article-main

Twitter Blue Tick

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर यानी अब X पर ब्लू टिक के लिए अब पैसे देने पड़ते हैं. पहले कुछ खास लोगों को उनकी पहचान के आधार पर यह सर्विस मिल पाती थी. जब से एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा तब से प्रीमियम प्लान खरीदकर आप ब्लू टिक ले सकते हैं. हालांकि, कई बार लोगों को यह प्लान महंगा लगता है और वे हर महीने इसके लिए पैसे नहीं चुकाना चाहते हैं. अब खुद एलन मस्क ने एक ऐसा तरीका बताया है कि जिसके जरिए आप बिना पैसे दिए ही ब्लू टिक और अन्य प्रीमियम सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं.

एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि उन लोगों के प्रीमियम सर्विस फ्री में मिलेगी जिनके अकाउंट को 2,500 वेरिफाइड सब्सक्राइबर फॉलो कर रहे होंगे. यानी अगर आपके X हैंडल को फॉलो करने वालों में से 2500 लोग ऐसे हैं जिनके अकाउंट वेरिफाइड हैं और वे आपके सब्सक्राइबर हैं तो आपको इस सर्विस के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे. ऐसी स्थिति में आप बिना प्रीमियम प्लान की फीस दिए ही इन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे.


यह भी पढ़ें- जल्द ही टीवी पर देख पाएंगे X के लंबे वीडियो, जानिए Elon Musk ने क्या दी जानकारी


लोगों ने पूछे सवाल
Tesla और SpaceX जैसी कंपनियों के सीईओ ने यह भी कहा कि 5,000 से ज्यादा वेरिफाइड फॉलोवर्स वाले यूजर्स को प्रीमियम+ की सर्विस फ्री में मिलेंगी. एक्स के मालिक की इस घोषणा का X यूजर्स ने स्वागत किया और कुछ ने उनसे सवाल भी पूछे. एक फालोअर ने कहा, "यह वास्तव में अच्छी खबर है लेकिन मैं स्पष्टीकरण चाहूंगा, क्या आप वेरिफाइड फॉलोवर्स की बात कर रहे हैं या आप एक्स सदस्यता के संदर्भ में सब्सक्राइबर पर चर्चा कर रहे हैं?''


यह भी पढ़ें- 'क्या बंद होने जा रहा आपका Gmail Account?' जानिए Google ने दिया है क्या अपडेट


एक अन्य ने पोस्ट किया कि किसी के एक लाख फॉलोअर्स हो सकते हैं लेकिन अगर उनके बीच सब्सक्राइबर्स 2,500 से कम हैं तो प्रीमियम सेवा मुफ्त में नहीं मिलेगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement