Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द ही टीवी पर देख पाएंगे X के लंबे वीडियो, जानिए Elon Musk ने क्या दी जानकारी

Youtube और Netflix को टक्कर देने के लिए जल्द ही Elon Musk माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर कुछ बदलाव कर सकते है. इन बदलावों को लेकर उन्होंने X पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

Latest News
article-main

Elon Musk: जल्द ही टीवी पर देख पाएंगे ट्वीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (X) का मालिक बनने के बाद Elon Musk ने प्लेटफॉर्म के नाम बदलने से लेकर ब्लू टिक के लिए पैसे वसूलने तक एक्स (X) पर कई बदलाव किए है. मस्क लगातार यूजर्स को नए अनुभव देने के लिए आए दिन एक्स (X) पर कुछ न कुछ बदलाव करते रहते हैं. अब Youtube और Netflix को टक्कर देने के लिए Elon Musk एक्स (X) पर फिर नया बदलाव करने जा रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट री-ट्वीट कर उसपर Coming Soon भी लिखा है. 


यह भी पढ़े: 'क्या बंद होने जा रहा आपका Gmail Account?' जानिए Google ने दिया है क्या अपडेट


इस योजना पर काम कर रहे हैं Elon Musk
दरअसल  Elon Musk माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (X) को स्मार्ट टीवी से कनेक्ट करने की योजना बना रहे हैं. लेकिन अभी तक इसकी पुष्टी नहीं की गई है कि ये सुविधा यूजर्स के लिए फ्री होगी या फिर यूजर्स को इसके लिए कुछ चार्ज लगेगा. इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर DogeDesigner ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे एक स्मार्ट टीवी के अंदर Elon Musk के एक्स प्लेटफॉर्म (X) को देखा जा सकता है. DogeDesigner के इस पोस्ट को Elon Musk ने री-ट्वीट कर उसपर Coming Soon भी लिखा है. 


यह भी पढ़े: Job Layoffs: Sony में भी शुरू हुई छंटनी, PlayStation में 900 लोगों की इस कारण जा रही नौकरी


पोस्ट को लेकर यूजर्स ने लगाए कयास 
शनिवार को Elon Musk ने एक्स प्लेटफॉर्म (X) पर पोस्ट शेयर करके लिखा है कि ऐपल एयरप्ले की मदद से लोग फोन से टीवी पर वीडियो चला सकते हैं. जिसके बाद लोगों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही Elon Musk स्मार्ट टीवी पर एक्स ऐप जारी कर सकते हैं, जिसमें लोग लंबे वीडियो भी देखा जा सकेगा.

 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement