Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS 2nd ODI: लगातार दो मैचों में एक ही तरह से 0 पर आउट हुए सूर्या, फैंस ने लगा दी क्लास

IND vs AUS 2nd ODI: सूर्यकुमार यादव पहले वनडे की तरह दूसरे वनडे में भी मिचेल स्टार्क की गेंद बिना खाता खोले आउट हो गए.

article-main

ind vs aus 2nd odi highlights suryakumar yadav cunsicutive ducks india vs australia virat kohli kl rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे (IND vs AUS 2nd ODI) में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) फिर से बिना खाता खोले आउट हो गए हैं. विशाखापट्टनम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला. शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ कप्तान ने पारी की शुरुआत की. पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने शुभमन गिल को पवेलियन की राह दिखा दी. पहले मैच में 20 रन की पारी खेलने वाले गिल इस मुकाबले में तो खाता भी नहीं खोल सके. इसके बाद रोहित शर्मा को भी स्टार्क ने पवेलियन भेज दिया. उसकी अगली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव LBW हो गए. इससे पहले पिछले मुकाबले में ही इसी तरह वह पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: अफरीदी ने मचाया गदर, 15 गेंदों में ठोके 44 रन, तेज गेंदबाजों पर आगे निकलकर लगाए छक्के, देखें वीडियो 

सूर्या के लगातार दो 0 के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म में थे, उससे देखते हुए उन्हें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खेलने का भी मौका मिला लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके. वनडे में सूर्या अभी तक टी20 जैसी एक भी पारी नहीं खेल सके हैं. सूर्या की तुलना एबी डिविलियर्स से की जाती है लेकिन वनडे में फॉर्म में देखकर फैंस सूर्या का मजाक उड़ा रहे हैं. 

सूर्या पहले मैच भी भी मिचेल स्टार्क की पहली ही गेंद पर आउट हुए थे. हालांकि उस मैच को भारत जीतने में सफल रहा था. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 से पीछे है और विशाखापट्टनम में जिस तरह से पलटवार किया है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि अब सीरीज का फैसला चेन्नई में ही होगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement