Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir Terror Attack: मतदान से पहले जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने की बिहारी मजदूर की हत्या

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के पहले चरण के मतदान से ठीक पहले आतंकियों ने फिर टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है. आतंकियों ने अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में एक गैरकश्मीरी व्यक्ति को बुधवार देर शाम गोली मार दी, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई है. बिजबेहरा उधमपुर शहर से महज 3 घंटे की दूरी पर है, जहां 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होना है. आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बलों ने बिजबेहरा इलाके में घेरा डाल लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

बिहार का रहने वाला था मृतक

आतंकियों ने जिस गैर कश्मीरी युवक की बिजबेहरा के जबलीपोरा इलाके में गोली मारकर हत्या की है, उसकी पहचान बिहार निवासी राजू शाह के तौर पर हुई है. राजू शाह मजदूरी करने के लिए बिहार से यहां आया हुआ था. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में बताया कि पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सुरक्षा बलों ने घेर लिया है पूरा इलाका

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि घटना में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने पूरा इलाका घेर लिया है. चारों तरफ से सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है. इस घटना के जिम्मेदार आतंकियों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा.

इस साल टारगेट किलिंग की तीसरी घटना

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने इस साल तीसरी बार गैर कश्मीरियों की टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है. इससे पहले 7 फरवरी को श्रीनगर के हब्बा कदल इलाके में मजदूर अमृतपाल सिंह की गोली मारकर हत्या की गई थी. अमृतपाल पंजाब के अमृतसर का रहने वाला था. इस घटना में अमृतसर का ही रहने वाला रोहित माशी घायल हो गया था, जिसकी अगले दिन इलाज के दौरान मौत हो गई थी. आतंकियों ने 8 अप्रैल को भी दक्षिणी शोपियां जिले में गैर कश्मीरी टैक्सी ड्राइवर परमजीत सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement