Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shrikant Tyagi Arrested: श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार, मेरठ में पकड़ा गया 'गालीबाज गुंडा'

Shrikant Tyagi Arrested: श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है. नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है. अभी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है.

article-main

Shrikant Tyagi Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shrikant Tyagi Arrested: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पुलिस ने नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है. उत्तर प्रदेश सरकार में प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने की श्रीकांत त्यागी की मेरठ से गिरफ्तारी की पुष्टि की थी. बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी को मेरठ के पास सरधाना से गिरफ्तार किया गया है. नोएडा पुलिस ने सोमवार को श्रीकांत त्यागी के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की 13 टीमों ने तीस से ज्यादा जगहों पर दबिश दी थी. इन जगहों में देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, दिल्ली, लखनऊ, नोएडा शामिल हैं. सोमवार को श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन देहरादून ट्रेस हुई थी. आज उसे मेरठ के पास से गिरफ्तार किया गया.

Video: श्रीकांत त्यागी का अब क्या होगा? योगी सरकार ने रख दिया 25 हजार इनाम

इससे पहले आज नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी की ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए उसके पत्नी को थाने ले गई थी. मंगलवार को नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी एक फॉर्च्यूनर कार भी बरामद की है. इस फॉर्च्यूनर कार पर विधायक का स्टीकर लगा है. फॉर्च्यूनर कार के आगे-पीछे से नंबर प्लेट गायब है.

पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी की पत्नी से फिर पूछताछ, जानिए इस मामले के लेटेस्ट अपडेट

सोमवार को नोएडा अथॉरिटी ने ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा किए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर की मदद से गिरा दिया गया था. इसके अलावा नोएडा अथॉरिटी ने श्रीकांत त्यागी की भंगेल गांव स्थित मार्केट की भी जांच की थी. सोमवार रात को श्रीकांत त्यागी के जमीन की पैमाइश का काम सोमवार रात करीब 8:30 बजे तक चला.

पढ़ें- Srikant Tyagi पर इनाम का ऐलान, जानिए इस मामले से जुड़े 5 बड़े अपडेट

इस दौरान प्राधिकरण व प्रशासन के अधिकारियों ने भंगेल गांव के मानचित्र के हिसाब से जमीन का नाप लिया. मौके पर करीब 7500 वर्ग मीटर जमीन पर 50 से अधिक दुकानें बनी हैं. इन दुकानों से श्रीकांत त्यागी को तकरीबन 2.5 लाख रुपये किराया आता है. प्रशासन यहां जल्द ही कार्रवाई कर सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement