Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी की पत्नी से फिर पूछताछ, जानिए इस मामले के लेटेस्ट अपडेट

Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है. श्रीकांत के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए नोएडा पुलिस मंगलवार को उसकी पत्नी को थाने लेकर गई है.

article-main

Shrikant Tyagi Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा का कथित नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. अब श्रीकांत त्यागी के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए नोएडा पुलिस ने उसकी पत्नी को थाने लेकर गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी की पत्नी से उसको लेकर पूछताछ करेगी.  नोएडा पुलिस अब तक श्रीकांत के 8 करीबियों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर चुकी है. आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी को लेकर नोएडा पुलिस 25 हजार रुपये इनाम का ऐलान कर चुकी है. आइए आपको बताते हैं श्रीकांत त्यागी केस से जुड़े लेटेस्ट अपडेट.

  1. श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की 13 टीमों ने अब तक 30 ठिकानों पर दबिश दी है. इन जगहों में देहरादून,हरिद्वार,ऋषिकेश, दिल्ली, लखनऊ, नोएडा शामिल हैं. 
  2. श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन देहरादून ट्रेस हुई है. सर्विलांस की टीम भी उसकी तलाश में जुटी है.
  3. नोएडा पुलिस द्वारा रविवार रात ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में घुसकर हंगामा करने वाले 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. चार अन्य आरोपियों अजीत चौधरी, निशांत त्यागी, सचिन त्यागी और अंकुर मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. सभी आरोपी गाजियाबाद में अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं.
  4. श्रीकांत त्यागी के जमीन की पैमाइश का काम सोमवार को पूरा हो चुका है. यह काम रात में करीब 8:30 बजे तक चला. इस दौरान प्राधिकरण व प्रशासन के अधिकारियों ने भंगेल गांव के मानचित्र के हिसाब से जमीन का नाप लिया. मौके पर करीब 7500 वर्ग मीटर जमीन पर 50 से अधिक दुकानें बनी हैं. इन दुकानों से श्रीकांत त्यागी को तकरीबन 2.5 लाख रुपये किराया आता है. प्रशासन यहां कार्रवाई करेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement