Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा खत, पहले चरण के मतदान से पहले दिया ये संदेश

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने पत्र में लिखा, 'भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा.’

Latest News
article-main

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान होने वाला है. 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सभी उम्मीदवारों को व्यक्तिगत पत्र लिखा है. जिसमें पीएम मोदी ने उम्मीदवारों को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाताओं तक उनका संदेश पहुंचाने के लिए कहा है.

पीएम मोदी ने अपने संदेश में कहा कि यह चुनाव देश के वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का अवसर है. मोदी ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बताएं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है. उन्होंने एक संदेश में कहा कि पिछले 10 साल में समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, इनमें से कई परेशानियां दूर हो गई हैं. लेकिन अब भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और सभी के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में यह चुनाव निर्णायक होगा.

2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरे भारत में परिवार, खासकर वरिष्ठ सदस्य, कांग्रेस के शासन के पांच-छह दशकों के दौरान जिन कठिनाइयों से गुजरे हैं, वह उन्हें याद होगा. उन्होंने कहा, ‘यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है. भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा.’ उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार के आखिरी कुछ घंटों का पूरा उपयोग करने का आग्रह किया.

उन्होंने खत में कहा, ‘मैं जानता हूं कि गर्मी से हर किसी को परेशानी होती है. लेकिन यह चुनाव हमारे देश के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. इसलिए मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे गर्मी शुरू होने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें.' पीएम ने उम्मीदवारों से कहा कि वे प्रत्येक मतदाता को यह आश्वासन दें कि उनके समय का प्रत्येक क्षण नागरिकों के कल्याण के लिए समर्पित है.

राजनीति में शामिल होने के लिए नौकरी छोड़ने वाले भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के पूर्व अधिकारी अन्नामलाई को लिखे अपने पत्र में मोदी ने उन्हें प्रतिष्ठित नौकरी छोड़कर लोगों की प्रत्यक्ष सेवा करने का फैसला करने पर बधाई दी. पीएम मोदी ने भाजपा नेता के रूप में बलूनी की कड़ी मेहनत की भी सराहना की और कहा कि उन्होंने राज्यसभा सदस्य के रूप में उत्तराखंड के विकास के मुद्दों को मजबूती से उठाया. (भाषा इनपुट के साथ)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement