Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: शादी के बाद विदा होते ही ये दुल्हन करती थी कांड, पूरे गैंग के साथ चढ़ी पुलिस के हत्थे 

Crime News Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन को उसके पूरे गैंग के साथ अरेस्ट किया है. इस शातिर गैंग को पकड़ने के लिए  मुजफ्फरनगर पुलिस को काफी पापड़ बेलने पड़े थे. 

Latest News
Crime News: शादी के बाद विदा होते ही ये दुल्हन करती थी कांड, पूरे गैंग के साथ चढ़ी पुलिस के हत्थे 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके पूरे गैंग को अरेस्ट किया है. दुल्हन बन लूटने वाली इस महिला के गैंग में कुल 7 लोग थे. गैंग के पास से बड़ी मात्रा में सोने और चांदी के जेवर भी बरामद किया गया है. दरअसल कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड के निवासी निक्की ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी. गांव खेड़ी दूदाधारी के बादल की शादी आरोपी निक्की की शादी आरोपी महिला से 1 मार्च को हुई थी. शादी के अगले ही दिन वह जेवर और बाकी कीमती सामान लेकर रफू चक्कर हो गई थी. 

यूपी और उत्तराखंड के कई परिवारों को बनाया था शिकार
पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस (UP Police) ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की और पूरे गैंग का पता लगाया. मुजफ्फरनगर पुलिस ने बताया कि गैंग में आरोपी निक्की के अलावा 7 लोग हैं. सबको गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. ऐसी जानकारी है कि गैंग ने अब तक उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई परिवारों को अपना शिकार बनाया था. 


यह भी पढ़ें: शराब नीति के बाद अब फंडिंग मामले में घिरे केजरीवाल, LG ने की NIA जांच की सिफारिश


धूमधाम से शादी कर माल लूटकर हो जाते थे फरार 
पुलिस ने बताया कि पहले गैंग ऐसे परिवार का पता लगाता था जिसमें शादी के लायक कोई लड़का हो. फिर निक्की के दिखाने की रस्म होती थी और बाकी गैंग मेंबर उसके भाई-बहन और दूसरे रिश्तेदार बन जाते थे. धूमधाम से शादी कर फिर जेवर और कैश लेकर फरार हो जाते थे. अब तक कई शहरों में गैंग ने कई परिवारों को अपना शिकार बनाया था.


यह भी पढ़ें: 3 घंटे में हटाएं सभी गलत सूचनाएं, तीसरे चरण के मतदान से पहले EC का एक्शन


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement