Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10 साल से UPSC की कर रही थी तैयारी, रिजल्ट आने के बाद छात्रा ने छत से लगा दी छलांग

Crime News: UPSC ने मंगलवार को फाइनल रिजल्ट घोषित किया था. उसके आने के बाद से छात्रा दुखी बताई जा रही थी. मृतका उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली थी

Latest News
article-main

Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपीएससी का रिजल्ट आने के बाद जहां कुछ परिवार अपने बच्चों की कामयाबी से खुशी मना रहे हैं. वहीं, मेरठ का एक परिवार गम में डूबा हुआ है. दिल्ली के मुखर्जी में 29 साल की एक लड़की ने पीजी की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस के मुताबिक, युवती मुखर्जी नगर में पेइंग गेस्ट (पीजी) में रहती थी. वह पिछले 10 साल से यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. पुलिस ने बताया कि युवती उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली थी. वह लगातार प्रतियोगी परीक्षाओं में जुटी हुई थी. UPSC ने मंगलवार को फाइनल रिजल्ट घोषित किया था. बताया जा रहा है कि रिजल्ट के आने के बाद से छात्रा दुखी थी.

डॉक्टरों ने छात्रा को किया मृत घोषित
अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को दोपहर करीब तीन बजकर 20 मिनट पर मुखर्जी नगर इलाके में एक पीजी की दूसरी मंजिल से एक युवती के कूदने की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि एक टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम महिला को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि महिला पिछले कुछ महीनों से पीजी में रह रही थी. वह एक यूट्यूबर भी थी. अधिकारी ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और पुलिस पीजी में रहने वाली अन्य छात्राओं के बयान दर्ज कर रही है.' 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement