Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैच के दौरान Nia Sharma ने लगाए ठुमके, पूरे स्टेडियम में इस वीडियो ने मचा दिया तहलका

Nia Sharma का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें वो डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो ने WC Semi Final में तहलका मचाया था.

Latest News
article-main

Nia Sharma Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में निया अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. निया ने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वर्ल्ड कप सेमी फाइनल मैच (WC Semi Final Match) के दौरान इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस मैच के दौरान खुशी से झूमते हुए निया शर्मा जमकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो स्टेडियम में भी खूब तहलका मचाता नजर आ रहा है.

    निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो वर्ल्ड कप सेमी फाइनल मैच के दौरान का है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू रंग की क्रॉप शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में निया जीत की ओर बढ़ रही भारतीय टीम को देखकर इतनी एक्साइटेड नजर आ रही हैं कि वो बार-बार डांस कर रही हैं. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो भारत का झंडा लेकर डांस कर रही हैं और स्टेडियम की एक्साइटमेंट दिखा रही हैं. इसी वीडियो में स्टेडियम का मॉनिटर भी नजर आ रहा है, जिसमें निया का सेक्सी डांस दिखाई दे रहा है. ये भी पढ़ें- Nia Sharma ने स्विमसूट पहन बाथटब में कराया सेक्सी फोटोशूट, Photos देख क्रेजी हुए फैंस

    निया शर्मा के वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने भारत की जीत पर खुशी से झूमते हुए मैदान में एक वीडियो शूट किया था, जो मैच के दौरान मॉनिटर पर दिखाया गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में भी अपनी एक्साइटमेंट बयां की है. उन्होंने लिखा- 'और ये भारत के लिए करेंट लगने वाली जीत थी. ये पहली बार है जब मैं स्टेडियम में मैच देखने गई और ये मेरे लिए एक डांस मैराथन जैसा था. मैंने भारतीय टीम का शानदार खेल और रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस देखी'.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement