Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Great Indian Kapil Show: न्यूड सीन पर पहली बार बोले Aamir Khan, बताया क्यों नहीं लेते अवॉर्ड?

The Great Indian Kapil Show: आमिर खान ने कपिल शर्मा के शो पर बताया कि उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहलाना कतई पसंद नहीं है. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई.

Latest News
article-main

कपिल शर्मा के शो पर आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्म 'लपता लेडीज' (Laapataa Ladies) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है. आमिर जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी सिलसिले में वो हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में पहुंचे. शो पर उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें की हैं. आमिर खान ने बातचीत के दौरान कह डाला है कि उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टाइटल पसंद नहीं है.

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आने वाले एपिसोड की एक झलक अपन इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें दिख रहा है कि आमिर खान ने अवॉर्ड शोज में नहीं जाने पर भी बात की. आमिर ने कहा 'वक्त बहुत कीमती है, उसका सही इस्तेमाल करना चाहिए'. उन्होंने इस शो पर पहली बार फिल्म PK में अपने न्यूड सीन को लेकर भी बात की थी. कपिल ने जब इस पर सवाल किया तो पहले आमिर शर्म से लाल हो गए, वीडियो में देखें आमिर ने क्या कहा-


और भी पढ़ें- मल्टीपल मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं Kiran Rao, सुनाई सरोगेसी के जरिए मां बनने की कहानी


आमिर खान ने ये भी कहा कि उन्हें जो 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टाइटल मिला है, वो सही नहीं है. आमिर खान इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 'मुझे जो परफेक्शनिस्ट कहा जाता है वो झूठ है. मैं ऐसा नहीं हूं क्योंकि परफेक्शनिस्ट होना बहुत बोरिंग है. मैं शॉट में परफेक्शन नहीं जादू ढूंढ़ता हूं. अगर सबकुछ परफेक्ट है तो भी मजा नहीं आता जब तक वो बात ना हो. मैं परफेक्शन नहीं जादू के पीछे भागता हूं'.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement