Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Aamir Khan ने राजनीति में रखा कदम? जानें चुनाव से पहले वायरल वीडियो का सच

Aamir Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट करते नजर आ रहे है. इस वीडियो में उनके राजनीति में आने की खबरें तेज हो गई हैं. जानें क्या है इस वायरल वीडियो का सच.

Latest News
article-main

Aamir Khan Lok Sabha Election Campaign Fake Video Viral: आमिर खान का फेक वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में आमिर खान एक पॉलिटिकल पार्टी के सपोर्ट में कैंपेन करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग कयास लगाने लगे कि क्या आमिर खान वाकई राजनीति में कदम रखने वाले हैं. हालांकि, इस वीडियो (Aamir Khan Viral Video) की सच्चाई कुछ और ही है. आमिर खान ने इस पूरे मामले पर रिएक्शन देते हुए नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने इस वीडियो के खिलाफ कानूनी कदम भी उठा लिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा था, जिसमें आमिर खान एक राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. वो ये वीडियो पूरी तरह फेक है. आमिर ने इस वीडियो के खिलाफ कानूनी एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में FIR दर्ज करवा दी है. इस मामले पर आमिर खान के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि वीडियो फर्जी है और कहा है कि आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट नहीं किया है. हालांकि, उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की है.


ये भी पढ़ें- Aamir Khan की एक्स वाइफ पर गलत बात बोल गए Salman Khan, इस पोस्ट पर हुए ट्रोल


आमिर के इस कदम के बाद फेक वीडियो की पड़ताल की जा रही है और इसे फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार फिल्म 'सलाम वेंकी' में धमाकेदार कैमियो करते दिखे थे. इसके अलावा अपनी एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' का जमकर प्रमोशन करते नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइम मशीन' की तैयारी में जुटे हुए हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement