Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Great Indian Kapil Show Trailer: कपिल शर्मा के पिटारे से निकली 'गुत्थी', Aamir और Ranbir ही नहीं ये सेलेब्स करेंगे शिरकत

कपिल शर्मा का मोस्ट अवेटेड शो The Great Indian Kapil Show का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें शो में आने वाले गेस्ट की झलक देखने को मिली.

article-main

The Great Indian Kapil Show Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं. ये शो नेटफ्लिक्स (The Great Indian Kapil Show Netflix) पर स्ट्रीम होने वाला है. इस कॉमेडी शो का पहला ट्रेलर जारी कर दिया गया है. कॉमेडियन के साथ ही साथ सेलिब्रिटी भी नजर आने वाले हैं. जी हां, इस द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी नजर आने वाले हैं. वहीं गेस्ट लिस्ट में आमिर खान, रणबीर कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है.

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर नए कॉमेडी शो के साथ वापसी कर रहे हैं. इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. शो के पहले ट्रेलर में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, आमिर खान, दिलजीत दोसांझ के अलावा रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे क्रिकेटर भी शामिल होंगे.

इस ट्रेलर की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें कपिल और सुनील ग्रोवर को फिर से एक साथ काम करते देखा गया है. उनके बीच की लड़ाई और नोकझोंक भी देखने को मिली. ट्रेलर में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह भी नजर आए.

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर होने के बाद कई फैंस निराश नजर आ रहे थे. हालांकि, कपिल ने वापसी के लिए ओटीटी को चुना है. फिलहाल इस शो को आप 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

सालों बाद साथ दिखेंगे कपिल और सुनील

2017 में ऑस्ट्रेलिया से भारत आते समय कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया था. बताया गया कि झगड़े के दौरान कपिल नशे में थे और उन्होंने सुनील पर हमला कर दिया. इसके तुरंत बाद, सुनील ने कपिल से नाता तोड़ लिया और द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. अब ये दोनों ग्रेट इंडियन कपिल शो में एक साथ नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा और Sunil Grover को साथ देख चौंके फैंस, मिस ना करें फर्स्ट वीडियो


2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के लॉन्च के बाद से कपिल शर्मा कॉमेडी जगत में छाए हुए हैं. नेटफ्लिक्स में उनकी एंट्री साल 2022 में आई एम नॉट डन येट वाले एक स्टैंड-अप स्पेशल शो के साथ हो चुकी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement