Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पोलिंग बूथ पर वोटर को Jagan Reddy के MLA ने मारा थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Viral Video

आंध्र प्रदेश के मतदान केंद्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां जगन रेड्डी की पार्टी के MLA ए शिवकुमार मतदाता के चेहरे पर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
पोलिंग बूथ पर वोटर को Jagan Reddy के MLA ने मारा थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Viral Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोमवार, 13 मई को चौथे चरण का मतदान हो रहा है. इसी बीच आंध्र प्रदेश के मतदान केंद्र का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी के विधायक ए शिवकुमार ने एक मतदाता को जोर का थप्पड़ जड़ दिया. जानकारी के अनुसार, व्यक्ति ने सोमवार सुबह गुंटूर जिले के एक मतदान केंद्र पर विधायक द्वारा कतार में कूदने पर आपत्ति जताई थी. इस बात पर गुस्साए विधायक ने थप्पड़ जड़ दिया. 

घटना का वीडियो वायरल
आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है. ऐसे में आंध्र प्रदेश के मतदान केंद्र में एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल,  कांग्रेस पार्टी के विधायक ए शिवकुमार ने मतदान केंद्र में आए मतदाता को जोर का छप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक मतदाता के पास जाते हैं और उसके चेहरे पर थप्पड़ मारते हैं. इस पर मतदाता भी प्रहार का जवाब देता है. इसके बाद विधायक के सहयोगी भी मतदाता पर चौतरफा हमला करने में उसके साथ शामिल हो जाते हैं.

 

वायरल वीडियो के में देखा जा सकता है कि अपनी बारी का इंतजार कर रहे अन्य मतदाता हमले को रोकने की कोशिश करते हैं, क्योंकि विधायक के सहयोगी मतदाता को लगातार मारते रहते हैं. 10 सेकंड के वीडियो में किसी भी सुरक्षाकर्मी को मतदाता को बचाने के लिए हस्तक्षेप करते हुए नहीं देखा गया.

आपको बता दें कि कि मारपीट शुरू होने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है. मतदाता पर विधायक के हमले की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement