Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर Xiaomi, MI, Redmi की स्मार्ट टीवी पर Top Deals, जबरदस्त डिस्काउंट पर खरीदें ये बेहतरीन TV

अगर आप अपने घर के लिए Smart TV लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको सस्ते दाम में मिलने वाली बेहतरीन टीवी के बारे में बताएंगे. 

Amazon पर Xiaomi, MI, Redmi की स्मार्ट टीवी पर Top Deals, जबरदस्त डिस्काउंट पर खरीदें ये बेहतरीन TV
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय अमेजन पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. साथ ही यहां Xiaomi, MI, Redmi की  Smart LED TV किफायती दाम पर मिल रही हैं. अगर आप अपने घर के लिए टीवी लेना चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं. 

Amazon पर ब्रांडेड कंपनियों की एक से बढ़कर एक Smart LED TV पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इनमें तमाम लेटेस्ट फीचर्स हैं, जो आपको टीवी देखने का अनोखा एहसास दिलाएंगे. इन्हें आप इंटरनेट के जरिए भी ऑपरेट कर सकते हैं. इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है. आइए आपको ऐसी टीवी के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Xiaomi 108 cm X Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV


यह Smart Android LED TV 43 inches में आती है. घरों के लिए यह टीवी बेस्ट ऑप्शन है.  साथ ही Amazon पर यह किफायती दाम पर मिल रही है. इस पर 38% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 42,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 26,499 रुपये में मिल रही है. इस पर 2,140 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके साथ ही OneCard क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों पर 1,200 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

MI 138 cm X 4K Dolby Vision Series Smart Google TV


यह Smart LED TV 55 inches में आती है. इसमें 4K Dolby Vision, Hey Google, Google TV समेत कई तमाम स्पेशल फीचर्स हैं. Amazon पर यह 27% तक डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 54,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 39,999 रुपये में मिल रही है. इस पर 2,140 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही OneCard क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों पर 1,200 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Redmi 108 cm 4K Ultra HD Android Smart LED TV


इस टीवी का साइज 43 inches का है. साथ ही यह 4K Ultra HD (3840 x 2160) Resolution और 60 Hertz Refresh Rate के साथ आती है. इस पर 38% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 42,999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 26,499 रुपये में मिल रही है. इस पर 2,140 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके अलावा OneCard क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों पर 1,200 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement